ताज़ा खबर
 

अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 9: आपके लिए चुनौतियों भरा रहेगा नया साल, जानिए कैसी रहेगी लव, आर्थिक और हेल्थ लाइफ

Horoscope 2020, Numerology Rashifal: मूलांक 9 वालों के लिए साल में कई मौके ऐसे आयेंगे जब आर्थिक स्थिति पूरी तरह से बिगड़ जायेगी। लेकिन संकटों से निकलने में आप अपने को समर्थ पायेंगे। दोस्तों का भरपूर साथ मिलेगा। पैसों का लेन देन करते समय सावधानी बरतनी होगी।

2020 horoscope, 2020 rashifal in hindi, horoscope 2020, numerology 2020, rashifal 2020, horoscope 2020, 2020 ka rashifal, numerology prediction for 2020, numerology number 9 prediction, 2020 राशिफल, numerology number 9 rashifal2020 Rashifal: लव लाइफ की बात करें तो आपके लिए ये नया साल काफी रोमांटिक रहने के आसार हैं।

Numerology Horoscope 2020, Number 9 Rashifal/Horoscope: किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्म लेने वाले लोगों का मूलांक 9 होता है। इस मूलांक का स्वामी ग्रह मंगल है। ये लोग काफी साहसी होते हैं। जीवन में आने वाली किसी भी तरह की परेशानियों का अच्छे से सामना कर पाते हैं। नया साल आपकी इसी क्वालिटी की परीक्षा लेगा। चुनौतियां काफी सामने आयेंगी। अब ये आप पर निर्भर करता है कि आप उनका समाना किस तरह से करेंगे। जानिए अंक ज्योतिष अनुसार मूलांक 9 वालों का वार्षिक अंकराशिफल…

करियर की बात करें तो नये साल में आपको सफलता हासिल करने के लिए कई अवसर मिलेंगे, लेकिन उन अवसरों को आप कितना पकड़ पायेंगे ये आप पर निर्भर करेगा। भाग्य से ज्यादा कर्म के भरोसे रहने से लाभ मिलेगा। साल में कई मौके ऐसे आयेंगे जब आर्थिक स्थिति पूरी तरह से बिगड़ जायेगी। लेकिन संकटों से निकलने में अपने आप को समर्थ पायेंगे। दोस्तों का भरपूर साथ मिलेगा। पैसों का लेन देन करते समय सावधानी बरतनी होगी। कीमती वस्तु की चोरी का भय है।

बिजनेस वालों को नये साल में बेफजूल की यात्राओं से बचना चाहिए। क्योंकि इससे धन और समय दोनों की ही हानि होगी। नये काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो साल 2020 में राहु के राशि परिवर्तन के बाद का समय आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी काम को जल्दबाजी में करने की बजाय थोड़ा धैर्य रखें। व्यापारियों को दुश्मनों से सतर्क रहना होगा। वाणी पर खास कंट्रोल रखें नहीं तो दिक्कत हो सकती है। बड़े बुजुर्गों से सलाह लेने से व्यापार में लाभ मिलेगा।

लव लाइफ की बात करें तो आपके लिए ये नया साल काफी रोमांटिक रहने के आसार हैं। हालांकि दांपत्य जीवन में कुछ परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। जिसकी वजह आपका अहम बन सकता है। नौकरी के चलते लव पार्टनर से दूरी बढ़ने के भी आसार रहेंगे जिस कारण वाद विवाद हो सकता है। शांत मन से विवादों का निपटारा करने की कोशिश करेंगे तो रिलेशन टूटने की स्थिति नहीं बनेगी।

हेल्थ लाइफ की दृष्टि से आपके लिए नया साल अच्छा रहने वाला है। आपको किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलने के आसार हैं। मोटापे से परेशान जातक अपने आप को फिट करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। जिसके लिए आप किसी डाइटिशियन की सलाह भी ले सकते हैं।

Next Stories
1 Saturn Transit 2020 Effects On Vrishchik Rashi: इस वर्ष शनि साढ़े साती के प्रभाव से हो जायेंगे मुक्त, जानिए कैसा रहेगा पूरा साल
2 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 8: बिजनेस वालों के लिए नया साल रहेगा उत्तम, लव लाइफ को लेकर ये है चेतावनी
3 Saturn Transit 2020 Effects On Tula Rashi: तुला राशि वालों पर शनि की ढैय्या शुरू होने से बढ़ेंगे कष्ट, ये बरतें सावधानी
ये पढ़ा क्या?
X