ताज़ा खबर
 

अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 6: नये साल में नौकरी वालों को होगा कष्ट लेकिन बिजनेस में सफलता के संकेत

Horoscope 2020, Numerology Rashifal: करियर के लिहाज से ये साल कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है। नौकरी में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कई मौकों पर जॉब बदलने का मन भी कर सकता है।

2020 horoscope, 2020 rashifal in hindi, horoscope 2020, numerology 2020, rashifal 2020, horoscope 2020, 2020 ka rashifal, numerology prediction for 2020, numerology number 6 prediction, 2020 राशिफल, numerology number 6 rashifal2020 Rashifal: करियर के लिहाज से ये साल कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है। नौकरी में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी।

Numerology Horoscope 2020, Number 6 Rashifal/Horoscope: इस मूलांक वाले लोगों के लिए यह वर्ष सामान्य रहने वाला है। आपको अपने कार्यस्थल पर कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। प्रेम विवाह के लिए यह साल ज्यादा अच्छा नहीं दिखाई दे रहा है। प्रतियोगी परिक्षाओं में मेहनत के अनुसार फल मिलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। जानिए अपना पूरा राशिफल…

करियर के लिहाज से ये साल कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है। नौकरी में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कई मौकों पर जॉब बदलने का मन भी कर सकता है। लेकिन शायद आपका ये डिसीजन गलत साबित हो सकता है। इसलिए धैर्य रखें और अच्छा समय आने का इंतजार करें। कोई भी निर्णय प्रेशर में न लें। जो जातक विदेश में नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें फिलहाल सफलता मिलती हुई नहीं दिखाई दे रही है।

वहीं लव लाइफ की बात करें तो ये साल उम्मीदों भरा रहेगा। जीवन साथी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। अगर आप विवाहित हैं तो आपको संतान सुख की प्राप्ति भी हो सकती है। छोटे मोटे विवाद हो सकते हैं लेकिन उसमें किसी तीसरे व्यक्ति की सलाह लेने से बचें। प्रेम मामलों में कोई भी निर्णय सोच समझकर ही लें।

स्वास्थ्य की दृष्टि से नया साल आपके लिए कष्टदायक साबित हो सकता है। अचानक से सेहत में गिरावट आने के आसार हैं। इसलिए अपना खास ध्यान रखें। छोटी मोटी बीमारियों को आप नजरअंदाज न करें। इस राशि के बच्चों और बुजुर्ग लोगों को मौसम परिवर्तन के समय ज्यादा देखरेख की जरूरत पड़ेगी। श्वास संबंधी, शुगर और किडनी से जुड़े रोग ज्यादा परेशान कर सकते हैं।

बिजनेस करने वाले जातकों के लिए नया साल काफी हद तक अच्छा साबित होगा। व्यापार को लेकर यात्राएं काफी करनी पड़ सकती हैं जो आपको लाभ भी पहुंचायेगीं। खासकर साल 2020 में जून और जुलाई का महीना आपके लिए सबसे ज्यादा उत्तम रहने वाला है। इस दौरान कोई बड़ी अपॉर्चुनिटी मिल सकती है। अचानक से रूके हुए धन की प्राप्ति होने के आसार भी हैं। दान-पुण्य के कार्यों में ज्यादा मन लगेगा।

Next Stories
1 मकर वार्षिक राशिफल 2020: शनि साढ़े साती का दूसरा चरण होगा शुरू, जानिए कैसा रहेगा पूरा साल
2 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 5: नये साल में किसी करीबी से मिल सकता है धोखा, जानिए अपना Numerology Horoscope
3 लव राशिफल 20 दिसंबर 2019: एकतरफा प्यार से कर्क वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें, जानिए बाकियों का कैसा रहेगा कनेक्शन
ये पढ़ा क्या?
X