ताज़ा खबर
 

Rashifal (12 April To 18 April 2021): मां दुर्गा की कृपा से 5 राशि वालों को इस सप्ताह अचानक हो सकता है धन लाभ

Weekly Horoscope (12 April To 18 April 2021): वृषभ, मिथुन और कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह कई मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है। खासकर आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।

ये सप्ताह कर्क, सिंह और तुला जातकों की लव लाइफ के लिए शानदार साबित होगा।

Weekly Rashifal 12 April To 18 April 2021: ज्योतिष अनुसार नया सप्ताह कई मायनों में खास रहेगा। एक तो 13 अप्रैल से नवरात्रि (Navratri 2021) का पावन पर्व शुरू हो रहा है। वहीं 10 अप्रैल को शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से कई राशि वालों की लाइफ में परिवर्तन देखने को मिलेंगे। इसके अलावा बैसाखी, बिहू, उगादी, विषु पर्व भी इसी सप्ताह में पडे़ंगे। सप्ताह के मध्य में यानि 14 अप्रैल को ही सूर्य और मंगल ग्रह भी अपनी राशि बदलेंगे। जानिए आपके लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह?

इन्हें होगा धन लाभ: नया सप्ताह मेष, वृश्चिक और मीन वालों के लिए खास रहने वाला है। इन राशि के जातकों की इनकम बढ़ने के आसार रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन से आपको लाभ मिलेगा। व्यापारियों के लिए भी समय शुभ है। मां भगवती की विशेष कृपा रहने से आप अपने पुराने कर्जों का निपटारा कर पायेंगे। घर परिवार में पूजा पाठ का माहौल रहेगा। लंबी यात्रा में आपको लाभ मिलने के आसार हैं। नये व्यापार की शुरुआत करना आपके लिए लाभकारी साबित होगा।

इन राशियों को रहना होगा सतर्क: वहीं वृषभ, मिथुन और कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह कई मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है। खासकर आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। कोई भी काम सोच समझकर करें। जल्दबाजी में निर्णय लेने से आपको नुकसान हो सकता है। ऑफिस में वाद-विवाद होने के आसार रहेंगे। इसलिए आपको शांत रहने की जरूरत है। यात्राओं में ज्यादा समय बर्बाद न करें। क्योंकि आपके पैसे ज्यादा खर्च हो सकते हैं। घर में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ने के आसार रहेंगे। वाहन सावधानी से चलाएं।

इनकी लव लाइफ रहेगी खास: ये सप्ताह कर्क, सिंह और तुला जातकों की लव लाइफ के लिए शानदार साबित होगा। जो लोग सिंगल हैं उन्हें उनका पाार्टनर मिल सकता है। विवाह संबंधों में मधुरता आएगी। शादी के शुभ योग बनेंगे। इन राशियों के जातकों को अपने पार्टनर से कुछ न कुछ गिफ्ट मिलने के आसार रहेंगे। लंबे सफर पर जाने की योजना बन सकती है।

इनकी सुधरेगी आर्थिक स्थिति: धनु, मकर और कुंभ वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है। आप इस सप्ताह कड़ी मेहनत करके अच्छा मुकाम हासिल करने की कोशिश करेंगे। बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। नए विचार आपके दिमाग में आ सकते हैं।

Next Stories
1 इन 6 चीजों से आदमी बनता है धनवान, जानिये क्या कहती हैं जया किशोरी
2 Ramadan 2021 Time Table: रमजान सहरी और इफ्तार का टाइम टेबल यहां देखें
3 Horoscope Today, 10 April 2021: कर्क राशि वालों को बिजनेस से मिलेगा लाभ, इस राशि के जातकों को जरूरी काम में मिलेगा प्रेमी का साथ
ये पढ़ा क्या?
X