ताज़ा खबर
 

कन्या राशि के जातक रखें अपनी सेहत का अधिक ख्याल, जानिये स्वास्थ्य की दृष्टि से कैसा रहेगा आपका आज का दिन

कन्या: स्वास्थ्य का ख़याल रखें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें।

health rashifal 2020, 18 may 2020 rashifal, horoscope today, mesh rashifal today, स्वास्थ्य राशिफल, mithun rashifal today, kanya rashifal today, aries horoscope today, gemini horoscope today, scorpio horoscope today, कन्या राशिफल, मेष राशिफल, मिथुन राशिफल, हेल्थ राशिफल,मिथुन: शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी। स्वास्थ्य राशिफल: मिथुन: शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी।

मेष: बेहतर ज़िन्दगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें। तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें। आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा; इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएँ। काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है। आज के दिन घटनाएँ अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे।  वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुज़रने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा। सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा।

आपकी राशि के सितारे क्या कहते हैं, देखें यहां

मिथुन: शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी। आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। एक मज़ेदार शाम के लिए दोस्त आपको अपने घर पर बुलाएंगे। ज़रा संभल कर, क्योंकि आपका प्रिय रूमानी तौर पर आपको मक्खन लगा सकता है – मैं तुम्हारे बग़ैर इस दुनिया में नहीं रह सकता/सकती। संयम और साहस का दामन थामे रखें। ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें। किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है। आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है।

आपके प्रेम संबंधों में क्या होगा उतार-चढ़ाव. पढ़ें यहां

किधर जाएगी आज आपकी कैरियर की दिशा, समझें यहां

कन्या: स्वास्थ्य का ख़याल रखें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें। क़रीबी दोस्त और साझीदार नाराज़ होकर आपकी ज़िंदगी मुश्किल बना सकते हैं। आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए। दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं। उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का ग़लत फ़ायदा न उठाएँ। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा। अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chanakya Niti: जानिये चाणक्य के अनुसार माता पिता को अपने बच्चों के सामने किस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए
2 अपरा एकादशी 2020: अपरा एकादशी व्रत करने से मान्यता है कि स्वर्ग में मिलती है जगह, जानिए पूजा विधि, व्रत कथा और शुभ मुहूर्त
3 वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह मिलेगा मुनाफा, जानिये स्वास्थ्य, आर्थिक व प्यार की दृष्टि से कैसा रहेगा आपके लिए ये सप्ताह
यह पढ़ा क्या?
X