ताज़ा खबर
 

कर्क राशि के लोग अपनी इम्यूनिटी का रखें ख्याल, सिंह राशि के लोगों की ऐसी रहेगी सेहत

मकर: स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है

स्वास्थ्य राशिफल: सिंह: स्वास्थ्य का ख़याल रखें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं, मालिश कराने से आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं

कर्क: आज ख़ुद से ज़्यादा कराने की कोशिश न करें- आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम मालूम होती है और निश्चित रूप से आपको आराम की ज़रूरत है। मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें। यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ। प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे; आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी। लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं। आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है। अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय। आज के दिन आपका जीवनसाथी आपके बारे में या आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में सारी ख़राब बातें जता सकता है।

सिंह: स्वास्थ्य का ख़याल रखें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। मालिश कराने से आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो। आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है। आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुँच में होगी। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। मालिश कराने से आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं।

तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोग यहां जानें अपनी राशि का हाल

जानें आज क्या कहते हैं मेष, मिथुन और कन्या राशि के सितारे

वृष, कुंभ और मीन का दिन कैसा रहेगा, जानें यहां

मकर: स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है। आज आपको आराम करने और क़रीबी दोस्तों व परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है। दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। हालात को क़ाबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें। विवाद को ज़्यादा तूल देने की बजाय उसे दोस्ताना तरीक़े से हल करने की कोशिश करें। शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है। आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएँ, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें। आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- जहाँ दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए। जीवनसाथी के साथ थोड़ा हँसी-मज़ाक़, थोड़ी छेड़-छाड़ आपको किशोरावस्था के दिनों की याद दिला देंगे।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए मेष, मिथुन और कन्या राशि के जातकों की लव लाइफ में आज क्या होने वाले हैं बदलाव
2 तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोग यहां जानें अपनी राशि का हाल
3 Eid-ul-Fitr 2020: चांद के दीदार से शुरू होता है इस्लामी कैलेंडर, जानें इस पाक पर्व के बारे में और भी खास बातें…