ताज़ा खबर
 

मकर वाले माता की सेहत का रखें ध्यान, मीन जातक तनाव से रहें दूर

मीन: अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा चिंता न करें, क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। लंबे समय से अटके मुआवजे और कर्ज आदि आखिरकार आपको मिल जाएंगे।

वृषभ: दांत का दर्द या पेट की तकलीफ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है

वृषभ: दांत का दर्द या पेट की तकलीफ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। तुरंत आराम पाने के लिए अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने में कोताही न बरतें। आप दूसरों पर कुछ अधिक खर्च कर सकते हैं। आपको खुश रखने के लिए माता-पिता और दोस्त पूरी कोशिश करेंगे। अपने प्रिय को आज निराश न करें क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। इसके अलावा, काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं। आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा। ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है। सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है। ऐसे में आप आज अपने लिए कुछ अच्छे कपड़ों की खरीदारी के बारे में सोच सकते हैं।

मकर: मां की बीमारी परेशानी दे सकती है। मर्ज़ का असर करने के लिए उनका ध्यान बीमारी से हटाकर किसी और चीज पर लगाने की कोशिश करें। आपकी यह कोशिश कारगर साबित होगी। वहीं, जरूरत से ज्यादा जज्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है, खास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर काबू रखें।

आपको कमीशन, लाभांश या रॉयल्टी के जरिए फायदा होगा। भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख्यालों के प्रति उत्साही होंगे।  मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा। जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा। संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है। हालांकि किसी पुरानी खराब घटना का जिक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है।

कन्या, धनु और कुंभ राशि वाले अपना भविष्य ऐसे जानें

मेष, सिंह और वृश्चिक राशि के लोग का कैसा रहेगा दिन यहां समझें

मिथुन, कर्क और तुला राशि के लोग ऐसे जानें अपना भविष्य

मीन: अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा चिंता न करें, क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। लंबे समय से अटके मुआवजे और कर्ज आदि आखिरकार आपको मिल जाएंगे। ऐसा लगता है कि पारिवारिक मोर्चे पर आप ज्यादा खुश नहीं हैं और कुछ अड़चनों का सामना कर रहे हैं। आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं। दफ्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीजें आज आपके पक्ष में झुकी नजर आएंगी। यात्रा करना फायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। आज आपका जीवनसाथी वैवाहिक जीवन की शांति और खुशी को कुछ खराब कर सकता है। अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कन्या राशि के जातकों का अपने प्रेमी के साथ रिश्ता हो सकता है खराब, कुंभ वाले जीवनसाथी की सेहत का रखें ध्यान
2 सिंह वालों का स्वास्थ्य रहेगा उत्तम, वृश्चिक वालों के बढ़ते खर्चे तनाव का बन सकते हैं कारण
3 Shani Jayanti 2020: राशि के अनुसार ये उपाय करने से शनिदेव होंगे प्रसन्न, जानिये