ताज़ा खबर
 

वृषभ राशि वाले अपनी इम्यूनिटी पर दें ध्यान, सिंह राशि के जातक पुरानी बीमारी से उबरेंगे

वृषभ: आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, इसलिए ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें

rashifal, rashifal today, rashifal 31 may 2020, राशिफल, स्वास्थ्य राशिफल, rashifal may 2020, health rashifal, health rashifal in hindi, health rashifal today, health rashifal 31 may 2020, vrishabh rashifal, singh rashifal, vrishchik rashifal, taurus rashifal, leo rashifal, scorpio rashifal, वृषभ राशिफल, वृश्चिक राशिफल, सिंह राशिफल, स्वास्थ्य राशिफल, स्वास्थ्य राशिफल 31 मई 2020स्वास्थ्य राशिफल: सिंह: जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है, अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें

वृषभ: आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, इसलिए ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें। आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी। इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी तल्ख़ी आस-पास के लोगों को दुःखी कर सकती है। दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा। ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें। आज आपको रंग ज़्यादा चटख नज़र आएंगे, क्योंकि फ़िजाओं में प्यार का ख़ुमार चढ़ रहा है।

सिंह: जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे। अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं। अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। किसी की दख़लअंदाज़ी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियाँ आ सकती हैं। कामकाज के दौरान कोई अच्छा मित्र काफ़ी व्यवधान डाल सकता है। अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है।

वृश्चिक: बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है। आपको परिवार में फिर से ख़ुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द इससे बाहर आने की ज़रूरत है। आज आप अकेलापन महसूस करेंगे- और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसले लेने से रोकेगा। आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है। कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा। सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियाँ और तथ्य मुहैया कराएंगे। उबाऊ होती शादीशुदा ज़िन्दगी के लिए कुछ रोमांच ढूंढने की ज़रूरत है। आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें। दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएँ, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है।

इस सप्ताह कैसा रहेगा आपके जीवन का हाल, यहां जानें हफ्ते भर का अपना भविष्य

मेष, कर्क और तुला राशियों के जातक अपने कैरियर की दिशा यहां देखें

धनु, मकर और कुंभ राशि वाले जानें कैसा रहेगा आज का दिन

मिथुन, कन्या और मीन राशि के जातक के जीवन कौन दे रहा दस्तक, देखें अपना प्रेम राशिफल

 

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मिथुन राशि वालों की जीवनसाथी से हो सकती है नोकझोंक, मीन राशि के जातकों की जिंदगी में देगा कोई दस्तक
2 मीन राशिफल जून 2020: आर्थिक मामलों को लेकर विशेष तौर पर भाग्यवान रहेगा ये माह, प्रेम विवाह के प्रबल योग
3 कुंभ राशिफल जून 2020: बुध की कृपा से धन कमाने के कई अवसर होंगे प्राप्त, सेहत के लिहाज से ये माह रहेगा कमजोर