ताज़ा खबर
 

स्वास्थ्य राशिफल 24 जून 2020: कर्क राशि वालों को हो सकता है दांत दर्द, सिंह राशि वाले करें व्यायाम

Health Horoscope 24 June 2020: मकर: लम्बी बीमारी को नज़रअंदाज़ न करें, नहीं तो आगे चलकर बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है

rashifal today, rashifal 24 june 2020, राशिफल, health rashifalसिंह: क़िस्मत के भरोसे न बैठें और अपनी सेहत सुधारने के लिए ख़ुद मेहनत करें, क्योंकि हाथ पर हाथ रखे रहने से कुछ नहीं होने वाला

Health Rashifal 24 June: कर्क: दाँत का दर्द या पेट की तक़लीफ़ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। तुरंत आराम पाने के लिए अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने में कोताही न बरतें। अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं। आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें। एक-तरफ़ा इश्क़ के चक्कर में अपना वक़्त बर्बाद न करें। जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, वे आपकी आँखों के सामने ही नीचे को खिसकेंगे। अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं। वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है। अपने जीवनसाथी को बताएँ कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं। इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएँ।


सिंह:
क़िस्मत के भरोसे न बैठें और अपनी सेहत सुधारने के लिए ख़ुद मेहनत करें, क्योंकि हाथ पर हाथ रखे रहने से कुछ नहीं होने वाला। अब वक़्त आ गया है कि आप अपना वज़न क़ाबू में करें और स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें। स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है। अपने मित्रों या संबंधियों को अपना आर्थिक काम-काज और रुपये-पैसे का प्रबंधन न करने दें, नहीं तो जल्दी ही आप अपने तयशुदा बजट से कहीं आगे निकल जाएंगे। आप अनुभव करेंगे कि आपके प्रिय का आपके प्रति प्यार वाक़ई बहुत गहरा है। आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं। अपने जीवनसाथी के साथ आप प्यार और रुमानियत से भरे पुराने दिन एक बार फिर जी पाएंगे।

मकर: लम्बी बीमारी को नज़रअंदाज़ न करें, नहीं तो आगे चलकर बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं। जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें। यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ। आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएँ। कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फ़ायदा उठाएँ। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है। आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा। भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं।

मेष, तुला और धनु राशि के लोग जानें कैसा रहेगा आज का दिन

वृषभ, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आर्थिक दृष्टि से कैसा होगा आज का दिन

मिथुन, कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों का प्रेम संबंध पर क्या पड़ेगा प्रभाव, समझें यहां

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Next Stories
1 Love Rashifal 24 June 2020: मिथुन राशि वाले जीवनसाथी के साथ बिताएंगे समय, वृश्चिक वालों की हो सकती है किसी खास से मुलाकात
2 24 June 2020 Rashifal In Hindi: मेष, तुला और धनु राशि वाले यहां देखें अपना आज का राशिफल
3 Chanakya Niti: अपने इन 4 मित्रों का कभी नहीं छोड़ना चाहिए साथ, आखिरी समय तक निभाते हैं दोस्ती
ये पढ़ा क्या?
X