ताज़ा खबर
 

स्वास्थ्य राशिफल 11 जून 2020: धनु राशि के जातक तनाव लेने से बचें, जानिए बाकियों का हाल

Health Horoscope 11 June 2020: धनु: ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है।

rashifal, rashifal today, rashifal 11 june 2020, राशिफल, स्वास्थ्य राशिफल, rashifal june 2020,स्वास्थ्य राशिफल: वृष: बेकार का तनाव और चिंताएँ ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं।

Health Rashifal Today: मेष: दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा। ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे। तल्ख़ बर्ताव के बावजूद आपको जीवन-साथी का सहयोग मिलेगा। अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय ज़िंदगी को पूरी शिद्दत से जिएँ। दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें। दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी। किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे। बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे।

वृष: बेकार का तनाव और चिंताएँ ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं। भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी। दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। आप सभी पारिवारिक कर्ज़े ख़त्म करने में क़ामयाब रहेंगे। आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें। अगर आप अनुभवी लोगों की राय लेंगे और अपने काम में नई सोच इस्तेमाल करेंगे, तो लाभ मिलेगा। चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं। इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है।

धनु: आप महसूस करेंगे कि आस-पास के लोग बहुत ज़्यादा मांग करने वाले हैं। लेकिन जितना आप कर सकते हैं, उससे ज़्यादा करने का वादा न करें और केवल दूसरे को ख़ुश करने के लिए ख़ुद को तनाव से नहीं थकाएँ। अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे। दफ़्तर में आपके दुश्मन भी आज आपके दोस्त बन जाएंगे – आपके सिर्फ़ एक छोटे-से अच्छे काम की बदौलत। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। जीवनसाथी के साथ रोज़ाना की खटपट आज बद-से-बदतर हो सकती है। ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है। आपके पास आज इसके लिए समय भी है।

मिथुन, कर्क और सिंह राशि के जातकों का आज का दिन कैसा रहेगा, यहां देखें

वृश्चिक, मकर और कुंभ राशि के लोगों के प्रेम जीवन पर क्या है सितारों का प्रभाव, ऐसे समझें

कन्या, तुला और मीन राशि के जातक अपने कैरियर की दिशा यहां देखें

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज का राशिफल 11 जून 2020: कर्क वालों की शादीशुदा लाइफ में हो सकती है टेंशन, मिथुन वालों की आर्थिक स्थिति सुधरेगी
2 वास्तु टिप्स: दूसरों से ये चीजें मांगने पर आती है आर्थिक तंगी
3 Yogini Ekadashi 2020: क्यों खास है आषाढ़ माह में आने वाली एकादशी, जानिए इसकी तारीख