ताज़ा खबर
 

‘उत्सव रचयो है म्हारे आंगने…’ गणेशोत्सव में वायरल हो रहा है जया किशोरी का यह भजन, देखें- VIDEO

Jaya Kishori Ji Bhajan and Songs: जया किशोरी जी ने यह गणेश वंदना राजस्थानी भाषा में गायी है। किशोरी जी राजस्थान से हैं, अपने ज्यादातार भजनों में वो राजस्थानी का इस्तेमाल करती हैं

Ganesh Chaturthi 2020, Ganeshotsav 2020, Ganesha Utsav 2020, Jaya Kishori Ganesh Vandana, Jaya Kishori bhajanअब तक 28 हजार से ज्यादा लोग इस भजन को देख चुके हैं वहीं, सोशल मीडिया पर इसके छोटे-छोटे क्लिप खूब वायरल हो रहे हैं।

Ganesh Ji ka Bhajan: देश भर में कल गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020/ गणेश चतुर्थी 2020)  का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। हालांकि, कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण भक्त अपने घरों में रहने पर मजबूर थे। ऐसे में जया किशोरी (Jaya Kishori) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल आए एम जया किशोरी (iamjayakishori) पर गणेश वंदना का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया किशोरी कथा के दौरान भगवान गणेश की स्तुति कर रही हैं। इस वीडियो का नाम सिद्धिविनायक गणेश वंदना है।

उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसे अब तक 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के छोटे-छोटे क्लिप खूब वायरल हो रहे हैं। फेसबुक और ट्विटर पर यह वीडियो हजारों लोगों ने शेयर की है। बता दें कि 1 सितंबर तक गणेशोत्सव मनाया जाएगा, इस शुभ अवसर पर उनके अनुयायी उनके द्वारा गाए गणेश वंदना को बहुत पसंद कर रहे हैं।

जया किशोरी जी ने यह गणेश वंदना राजस्थानी भाषा में गायी है। किशोरी जी राजस्थान से हैं, अपने ज्यादातार भजनों में वो राजस्थानी का इस्तेमाल करती हैं। इनके भक्तों को भजनों में राजस्थानी का मेल बहुत पसंद आता है। उनके भक्त मानते हैं कि कथा और भजनों में राजस्थानी का इस्तेमाल भजनों को और अधिक भावनात्मक बना देता है।

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों जैसे यूट्यूब पर इनके भजनों को करोड़ों व्यूज़ मिले हुए हैं। साथ ही इनके ऑफिशियल युट्यूब चैनल पर इनके 6 लाख ज्यादा भक्त इनके साथ जुड़े हुए हैं। इसके अलावा किशोरी जी का ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम, टि्वटर और फेसबुक पर भी है।

जया किशोरी जी श्रीमद् भागवत कथा (Shree Madhbhagwat Katha) और नानी बाई रो मायरा (Nani Bai Ro Mayra) की कथा के लिए प्रसिद्ध हैं। वह केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कथा करती हैं। उनके लाखों भक्त हैं जो केवल उनकी कथा को ही नहीं बल्कि उनके भजनों को भी बहुत अधिक पसंद करते हैं।

साथ ही आपको बता दें कि किशोरी जी के ऑफिशियल चैनल पर उनके जीवन से जुड़े विषयों पर मोटिवेशनल वीडियो भी उपलब्ध हैं। किशोरी जी के भक्तों को उनके मोटिवेशनल वीडियो बहुत पसंद हैं। इनके चैनल पर जितने व्यूज़ भजनों और कथा की वीडियोज पर आते हैं, उससे भी अधिक इनके मोटिवेशनल वीडियो के व्यूज होते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Horoscope Today, 23 August 2020: ऋषि पंचमी पर क्या आएगा आपके राशि में बदलाव, जानिये आज का राशिफल यहां
2 गणपति बप्पा मोरया: प्रतिबंधों के बीच महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी उत्सव शुरू, जुलूस निकालने की मनाही
3 गणपति को इन दस दिनों में लगाएं इन 10 चीजों का भोग, जानिये क्या है मान्यता
ये पढ़ा क्या?
X