ताज़ा खबर
 

सिंह, कर्क और मकर के व्यापार में लाभ-हानि, इनकी सैलरी में हो सकती है कटौती

कर्क राशिफल: व्यापार में आर्थिक नुकसान के संकेत हैं। कुंभ राशिफल: नौकरी में सैलरी में कटौती हो सकती है।

जानिए कैसा रहेगा 5 अप्रैल 2020 का वित्त राशिफल

मेष राशिफल: कार्यक्षेत्र में आर्थिक हानि के संकेत मिल रहे हैं। दैनिक जीवन में आर्थिक लक्ष्य हासिल करने में मुश्किलें आएंगी। नौकरी मिलने में परेशानी होगी।

वृषभ राशिफल: आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। ससुराल पक्ष से धन लाभ की आशा कर सकते हैं। व्यापार में कोई नया काम कर जोखिम में जाएंगे। परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।

मिथुन राशिफल: व्यापार में तय किया हुआ आर्थिक लक्ष्य हासिल करने में दिक्कतें आएंगी। निवेश में लगाया हुआ पैसा जोखिम में जाएगा। साझेदारी वाले व्यापार में नुकसान का योग है।

कर्क राशिफल: व्यापार में आर्थिक नुकसान के संकेत हैं। परिवार में आर्थिक जिम्मेदारी बढ़ेगी। किसी खास मित्र के जरिए आर्थिक मदद मिलेगी।

सिंह राशिफल: निजी व्यापार में हानि के संकेत हैं लेकिव कार्यस्थल पर अतिरिक्त आर्थिक लाभ के योग हैं। बड़े भाई से सहायता मिलेगी। पार्टनरशिप में लाभ के आसार नहीं हैं।

कन्या राशिफल: जोखिम भरे व्यापार में किसी के सहयोग से आर्थिक उन्नति होगी। बच्चों की सेहत में धन व्यय होगा। यात्रा से परहेज करें।

तुला राशिफल: बिजनेस से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले लाभ-हानि का विचार कर लें। आर्थिक मसलों को लेकर सावधान रहें। किसी साथी को अचानक धन देने पड़ सकता है। छोटे भाई को आर्थिक सहयोग करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशिफल: व्यापार में कई माह तक लाभ के कोई आसार नजर नहीं आते। दैनिक आर्थिक आय कुछ हद तक प्रभावित रहेगा। नए धंधे के लिए यह समय अच्छा नहीं है।

धनु राशिफल: आर्थिक प्रगति में बाधाएं आएंगी। व्यापार में आर्थिक नुकसान होगा। शेयर बाजार में निवेश के लिए समय ठीक नहीं हैष। बिजनेस में आर्थिक लक्ष्य हासिल करने के लिए अधिक मेहनत करना पड़ेगीष

मकर राशिफल: आर्थिक मोर्चे पर आ रही समस्याओं में बढ़ोत्तरी होगी। व्यापार में धन हानि का योग है। पैतृक संपत्ति का नुकसान हो सकता है।

कुंभ राशिफल: नौकरी में सैलरी में कटौती हो सकती है। कार्यस्थल पर अधिकारी से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। धार्मिक कार्यों में खर्च होगा। वाहन में खर्च बढ़ने वाला है।

मीन राशिफल: जीवनसाथी की जीवनशैली में धन खर्च होगा। प्रेमी से आर्थिक सहायता मिल सकती है। व्यापार में कोई भी आर्थिक फैसला लेते वक्त अच्छे से विचार करें। सरकारी काम से धन लाभ की संभावना है।

Next Stories
1 कर्क, कन्या और कुंभ के रिश्तों में घुलेगी मिठास, सावधान रहें ये राशि वाले
2 इन 2 राशि वाले जातकों के सितारे प्रेम विवाह के दे रहे संकेत, इन्हें इंटरनेट के जरिए मिल सकता है अपना साथी
3 Kamada Ekadashi 2020: कामदा एकादशी व्रत की संपूर्ण व्रत कथा यहां पढ़ें
ये पढ़ा क्या?
X