ताज़ा खबर
 

आज गुरु का राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के लिए रहने वाला है शुभ

तुला- रुका हुआ धन आपको मिलने के आसार हैं। जमीनी से संबंधित मामलों को लेकर आपको सफलता हासिल हो सकती है। व्यापारियों को नए काम में सफलता मिलेगी।

जानिए आज का वित्त राशिफल।

मेष- इस राशि के जातकों को वित्त मामलों को लेकर अच्छे संकेत मिल रहे हैं। निवेश से लाभ मिलेगा। शेयर मार्किट में पैसा भी लगा सकते हैं।

वृष- इस राशि के जातकों को धन लाभ के आसार दिखाई दे रहे हैं। नौकरी करने वालों का वेतन बढ़ सकता है। व्यापारियों को भी लाभ मिलने के आसार हैं।

मिथुन- धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। करीबी आपकी आर्थिक सहायता करेंगे। प्रॉपर्टी के काम में आपको फायदा मिल सकता है। चंद्रमा का भाग्य स्थान पर होना आपके लिए लाभ के संकेत दे रहा है।

कर्क- इस साल धन आने के साथ-साथ आपके खर्चे भी काफी बढ़ सकते हैं, लेकिन ये खर्चे आप अपनी सुख सुविधाओं के लिए ही करेंगे। प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं। वाहन सुख की भी प्राप्ति के आसार हैं।

सिंह- इस साल आपकी आर्थिक स्थिति काफी अनुकूल रहने वाली है। धन प्राप्ति के योग आपके लिए बन रहे हैं। धन व लाभ स्थान के स्वामी बुध हैं जो सूर्य के साथ पंचम भाव में विराजमान हैं जहां से वे लाभ स्थान में देख रहे हैं।

कन्या- आपको अपने खर्चों को लेकर के सतर्क रहना होगा। बेफिजूल की चीजों में आप अपना धन मत गंवाइए। पैतृक संपत्ति के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है।

तुला- रुका हुआ धन आपको मिलने के आसार हैं। जमीनी से संबंधित मामलों को लेकर आपको सफलता हासिल हो सकती है। व्यापारियों को नए काम में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक- वित्त स्थिति पहले से बेहतर होगी। लेकिन खर्च भी बढ़ सकते हैं। वाहन सुख की प्राप्ति के संकेत मिल रहे हैं। विदेश यात्रा हो सकती है। कर्ज या लोन लेने में आ रही बाधा दूर होगी।

धनु- आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। भाग्य का साथ मिलेगा। हालांकि आज से गुरु शनि के साथ मकर राशि में आ जाएंगे, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा संकेत नहीं है।

मकर- आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होने के संकेत हैं। व्यापारियों और नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए समय अनुकूल है। कारोबार में निवेश करने पर फायदा है।

कुंभ- इस साल आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। किसी से आर्थिक सहायता न लेनी पड़े। इसके लिए आपको बेवजह खर्चों पर नियंत्रण करना पड़ेगा। व्यापार में गलत निर्णय लेने से नुकसान झेलना पड़ सकता है। इसलिए समझदारी से काम करें।

मीन- स्वास्थ्य मामलों में धन ज्यादा खर्च हो सकता है। आज गुरु का परिवर्तन कर्म भाव से लाभ स्थान पर हो जाएगा जो आपके लिए शुभता के संकेत दे रहा है। मेहनत का पूर्ण फल मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धर्म दीक्षा: कृष्ण से पहले राम की थी मथुरा
2 धर्म दीक्षा: रघुपति राघव राजाराम…
3 धर्म दीक्षा: भगवान राम ने तीनों भाइयों के साथ की थी गंगा तट पर तपस्या