ताज़ा खबर
 

Finance Horoscope Today: शत्रुओं से सावधानी बरतें मिथुन राशि वाले, इन्हें मिलेगा धनलाभ

Finance Horoscope Today, 3 November, 2019: कर्क राशि वालों के रुके हुए कार्य दोबारा से शुरू हो सकते हैं, जिसके चलते आर्थिक खर्चे बढ़ेंगे। मीन राशि वालों को लंबे संघर्ष के बाद आपको परेशानियों से राहत मिलेगी। भाग्य आपका साथ देगा और लाभ के योग हैं।

Aaj Ka Rashifal, Today rashifal, 7 december rashifal, today horoscope, december rashifal, horoscope today, horoscope today 2019, finance horoscope, horoscope 2019, rashifal today, rashifal 2019, राशिफल, today rashifal, aaj ka rashifal, daily horoscope, daily horoscope, aaj ka rashifal 2019, horoscope today in hindi, horoscope today aries, horoscope today Aries, horoscope today Aquarius, horoscope today Scorpio, horoscope today Virgo

Finance Horoscope Today, 3 November, 2019:

मेष राशिः पिता तुल्य व्यक्ति की सहायता से व्यापार में लाभ होगा। अधूरे प्रोजेक्ट के पूरे हो जाएंगे। खर्चे बढ़ेंगे लेकिन चीजें आपके नियत्रंण में होंगी। पत्नी के जरिए भी आर्थिक लाभ के योग हैं।

वृष राशिः आर्थिक मामलों में अनुकूल परिस्थियां बनेंगी। शुभ समाचार से संकेत हैं और कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। पिता के कारोबार में काम करने में रुचि लेंगे। जमीन की खरीददारी कर लाभ मिलेगा। निवेश के लिए अच्छा समय है।

मिथुन राशिः कार्यक्षेत्र में चल रहे विवाद का निपटारा होगा। शत्रुओं से सावधानी बरतने की जरूरत है वरना हानि हो सकती है। आज के दिन किसी को भी उधार न दें वरना आपका पैसा डूब सकता है।

कर्क राशिः रुके हुए कार्य दोबारा से शुरू हो सकते हैं, जिसके चलते आर्थिक खर्चे बढ़ेंगे। हालांकि इस तरह से खर्चे से आपको आने वाले समय में लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा को सीनियर्स के जरिए अच्छा अवसर मिलने की संभावना है। ऑफिस में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

सिंह राशिः किसी भी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए आज का समय अनुकूल है आगे जाकर आप लाभान्वित होंगे। सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे, जिससे मान बढ़ेगा। निवेश के लिए अच्छा समय है। किसी भी तरह का शुभ समाचार मिल सकता है और ससुराल पक्ष से धन लाभ के योग हैं।

कन्या राशिः निवेश के लिए अच्छा समय है आने वाले समय में आपको जबरदस्त लाभ मिल सकता है। अच्छे भविष्य के लिए निवेश करना बेहतर होगा। रुके हुए धन की वापसी के योग हैं लेकिन परिश्रम आपको अधिक करना होगा। नए संपर्क के जरिए आपको संपत्ति लाभ हो सकता है।

तुला राशिः आर्थिक सुख समृद्धि का योग है निवेश किए हुए धन से लाभ मिलेगा। नई योजना पर बिचार कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर हुआ विवाद समाप्त हो जाएगा। निगेटिव विचारों के बारे में न सोंचे क्योंकि यह समय आपके लिए बहुत ही अनुकूल है।

वृश्चिक राशिः आर्थिक मामलों में लाभ पाने के लिए थोड़ा और परिश्रम करना होगा। कारोबारी किसी बात को लेकर चिंता में रहेंगे। व्यवसाय में समस्याएं आएंगी। बेरोजगार को नौकरी मिलने की संभावना है। व्यापार में आ रही समस्याओं का अंत होगा।

धनु राशिः व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ मिलेंगे और खर्च भी बढ़ेंगे। किसी भी काम को शुरू करने से पहले दो बार सोचें और जानकार से सलाह लें। कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन से हानि होगी।

मकर राशिः धार्मिक और सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे जिससे आपकी जेब ढीली होगी। समय आपके लिए अनुकूल है और जबरदस्त उन्नति के आसार है। माना सम्मान मिलेगा और अपनी प्रतिष्ठा को सहेंजे रखें। कार्यक्षेत्र में ध्यान केंद्रित करेंगे।

कुंभ राशिः भविष्य में सुखमय जीवन जीने के लिए कुछ चीजें खरीदने की जरूरत है। किसी व्यक्ति के जरिए आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं।

मीन राशिः लंबे संघर्ष के बाद आपको परेशानियों से राहत मिलेगी। भाग्य आपका साथ देगा और लाभ के योग हैं। घाटे में चल रहे व्यापार को मुक्ति मिलेगी और लाभान्वित होंगे। लघु उद्योग में निवेश के लिए अच्छा समय है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राशिफल 3 November 2019: कर्क वालों को मिलेगा परिश्रम का लाभ, जानिए बाकी राशियों का योग
2 Chhath Puja 2019: छठ महापर्व पर ये है सूर्योदय का समय, जानिए सुबह का अर्घ्य कब
3 Chhath Aarti : जय छठी मैया, केरवा जे फरेला घवद से…घाटों पर गूंज रहा यह आरती