ताज़ा खबर
 

आर्थिक राशिफल 21 मार्च 2020 : मेष सहित इन राशि के जातकों के लिए को होगा आर्थिक लाभ, वृषभ राशि के अलावा बाकी लोग भी बरतें सावधानी

Finance Horoscope Today, Aaj Ka Finance Rashifal, Daily Money Horoscope 21 March 2020 in Hindi: कर्क राशि वालों के लिए बिजनेस के लिहाज से दिन शुभ रहेगा। वृषभ राशि के जातकों को रहना होगा किसी भी प्रकार के लेन देन से सावधान

पढ़िए 21 मार्च का अपना आर्थिक राशिफल

Finance Horoscope Today: मेष राशिफल: बिजनेस के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में लाभ होगा और यदि आप नौकरी करते हैं तो आपकी मेहनत रंग लाएगी और मन की कोई बात पूरी होने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी महसूस होगी, तो बेहिचक अपने दिन का लुत्फ उठाएं लेकिन साथ ही स्वास्थ्य का ध्यान रखें

वृषभ राशिफल: यदि आप व्यापार करते हैं तो थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। नौकरी पेशे वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा आर्थिक लेनदेन से आज के दिन बचें तो अच्छा होगा। आज के दिन भाग्य का पूरी तरह साथ आपको नहीं मिलेगी। किसी भी व्यापारिक या आर्थिक लेन देन को टाल दें।

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
मिथुन राशिफल: इस राशि के जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन भाग्य का साथ ना होने की वजह से आपके आर्थिक कामों में अड़चन आ सकती है। किसी प्रकरा का कोई व्यापारिक निर्णय लेने जा रहे हों या किसी नई वस्तु को खरीदने का मन बनाया हो तो आज के दिन टाल दीजिए। किसी प्रॉपर्टी को बेचने की योजना बना सकते हैं।

कर्क राशिफल: व्यापारिक कार्यों के लिए दिन बहुत बढ़िया रहेगा। व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम मिलेंगे। कहीं पर रुका पुराना धन मिल सकता है। इसके अलावा नौकरी पेशे वाले लोगों को अपने बॉस की नजरों में सम्मान प्राप्त होगा। किसी नए बिजनेस की शुरुआत भी कर सकते हैं।

जानिए दिनभर कैसा रहेगा स्वास्थ

सिंह राशिफल: आर्थिक कार्यों के लिए आपका दिन एक दम सही है। कार्यों में सफलता मिलेगी। लेकिन पारिवारिक कलह और स्वास्थ्य की वजह से परेशानी हो सकती है। लेकिन निजी जिंदगी में तवान से आप आपका आज आर्थिक नुकसान हो सकता है। इस लिए अपने आप पर काबू रखें और बाकी सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या राशिफल: व्यापार के लिहाज से आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के जातकों की इनकम भी सामान्य रहेगी। नौकरी पेशे वाले लोगों को कुछ सफलता मिलेगी। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना बेहद जरूरी है। इस लिए जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना जाएं।

नौकरी और करियर के बारे में जानिए कैसा है आपका दिन

तुला राशिफल: आपके लिए आज का दिना व्यापार में लाभ के संकेत बना रहा है। लेकिन नौकरी पेशे वालों को सफलता के लिए अथक प्रयास के बाद भी पूरी तरह से संतुष्टि मेहसूस नहीं होगी। किसी भी तरह के निवेश में हाथ आजमा सकते हैं लाभ होगा। प्रापर्टी या किसी वाहन को खरीदने के भी दिन शुभ है।

वृश्चिक राशिफल: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। यदि आप किसी प्राइवेट जॉब में हैं तो बॉस की नजरों में बने रहने के लिए कुछ अच्छे कार्य करने होंगे। यदि व्यापार करते हैं तो ठीक-ठाक इनकम रहेगी। किसी भी तरह का कोई नया बिजनेस शुरू ना करें आज असफल होने के पूरे चांसिस बन रहे हैं।

प्रेम संबंध में कैसा रहेगा आपका दिन पढ़िए

धनु राशिफल: बिजनेस में सफलता सामान्य रहेगी, जिसका आपको खास आर्थिक लाभ नहीं मिलेगा। यदि आप किसी तरह कोई काम करते हैं तो आज धन कमाने के लिए अधिक मेहनत और प्रयासों की आवश्यकता है। किसी भी प्रकार के लेन-देन से बचना आपको भविष्य में फायदा पहुंचाएगा।

मकर राशिफल: आज इस राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। कम इनकम और ज्यादा खर्चों से मन विचलित हो सकता है। इस लिए खर्च पर कंट्रोल करना जरूरी है। इसके अलावा यदि आप नौकरी करते हैं तो आपको आज बॉस से शाबाशी मिल सकती है और प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं।

23-29 मार्च के त्यौहारों की पूरी जानकारी यहां पढ़ें

कुंभ राशिफल: व्यापार से जुड़े लोगों को आज कुछ अच्छे नतीजे मिलेंगे और कुछ मामलों में आप को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आपकी इनकम बढ़ेगी और काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपकी इनकम बढ़िया होने से मन भी हल्का रहेगा और उत्साह भी बढ़ेगा।

मीन राशिफल: आज के दिन आपकी आर्थिक स्तिथि काफी मजबूत रहेगी। आपको व्यापार में धनलाभ होगा। कहीं रुक हुआ पैसा वापस मिल सकता है। इतना ही नहीं आपके कारोबार में बढ़ोतरी होने की भी संभावनाएं हैं। नौकरी पेशे वालों को प्रयासों में तेजी लाने की जरूरत है।

Next Stories
1 Horoscope Today 21 March 2020: इन राशियों के लिए आज का दिन शुभ, बाकी राशि के जातकों को रहना होगा सचेत
2 नवरात्रि 2020 का पावन पर्व कब से कब तक रहेगा? घट स्थापना के लिए मिलेगा कम समय
3 चाणक्य नीति: स्वस्थ रहना है तो इन बातों का हमेशा रखें ध्यान
ये पढ़ा क्या?
X