ताज़ा खबर
 

सिंह और धनु राशि वालों को धन लाभ के आसार, जानें अन्य राशियों की कैसी रहेगी किस्मत

मीन राशि: किसी महिला द्वारा कार्यक्षेत्र में आपको सहयोग मिलेगा और धन लाभ के योग हैं। काम को लेकर थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है। इससे आप छोटी अड़चने महसूस करेंगे। कार्य के प्रति आपका समर्पण बहुत बढ़ेगा।

जानिए आज का वित्त राशिफल।

मेष राशि: आर्थिक लाभ होने के योग हैं। कार्यक्षेत्र में आपके प्रयासों को सराहा जाएगा। आज बहुत से महत्वपूर्ण मसलों को सुलझाने की अद्भुत क्षमता रहेगी। इसके साथ ही आकस्मिक धनलाभ होने की उम्मीद है।

वृष राशि: नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह समय काफी अहम है। नौकरी को लेकर तनाव हो सकता है। हालांकि, नौकरी के योग के साथ आर्थिक स्थिति मजबूत होती दिखाई दे रही है।

लव राशिफल 06 अप्रैल 2020: वृष राशि वाले प्यार का कर सकते हैं इजहार, मीन वालों के लिए शादी के योग

मिथुन राशि: आपकी ऑफ़िस की ज़िम्मेदारी बहुत ख़ूबसूरती और घर से कार्य को इंजॉय करने का यह समय बहुत बढ़िया है। वाणी पर संयम रखने से कार्यक्षेत्र में आपको आर्थिक लाभ भी मिलेगा और भाग्योदय होगा।

कर्क राशि: आज के दिन आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है। आप अपने नेतृत्व को और बढ़िया तरीक़े से आगे बढ़ाएंगे। आज के दिन आपको आर्थिक लाभ मिलता नज़र आ रहा है लेकिन बहुत प्रचुर मात्रा में नहीं।

सिंह राशि: आर्थिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण समय है। आपको धनलाभ हो सकता है। आईटी सेक्टर से लेकर भूमि तक से जुड़े किसी भी मार्ग में आपको लाभ मिलेगा। हालांकि, आप थोड़ा सा उतार चढ़ाव महसूस करेंगे, लेकिन सरकारी पक्ष पर आपको सहयोग मिलेगा।

आर्थिक राशिफल 06 अप्रैल 2020: सिंह और धनु राशि वालों को धन लाभ के आसार, जानें अन्य राशियों की कैसी रहेगी किस्मत

कन्या राशि: आपकी पूरी कोशिश रहेगी कि अपने कार्यक्षेत्र पर आप पूरा ध्यान देंगे। आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मज़बूत महसूस करेंगे। आर्थिक लाभ आपको किसी धार्मिक कार्यों से या फिर किसी सही निर्णय लेने से मिलेगा। आपकी मेहनत आपको आर्थिक फल देगी।

तुला राशि: कई लोगों को स्थानांतरण का आज के दिन पत्र मिलने के योग हैं। इसमें कुछ लोगों को धन लाभ होगा तो कुछ लोगों के साथ समस्या भी होने की संभावना है। इसके लिए आपका कार्य किसी भी प्रकार से आहत न हो इसका ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि: इस समय आपको एक बिजनेस पार्टनरशिप के रूप में भरपूर आर्थिक सहयोग मिलेगा। यह अपने जीवनसाथी के सहयोग से मिल सकता है। कार्यक्षेत्र के बारे में बात करें तो इस समय में थोड़े उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

धनु राशि: आज आप कई क्षेत्रों में धनलाभ महसूस करेंगे। हो सकता है कोई नया गैजेट या नया मोबाइल फ़ोन आपके दिन को और बेहतर बना दे। बैंकिंग और फाइनेंशियल सेक्टर से आपको लाभ मिलेगा। वहीं नौकरी से जुड़ी तमाम समस्याएं आज के दिन आपको घेर सकती हैं।

मकर राशि: ये समय बहुत बढ़िया है। एक आर्थिक जानकार के रूप में आप बहुत अच्छे तरीके से आगे उभरकर आएंगे। धन से जुड़ी आपकी तमाम समस्याएं दूर होने के आसार हैं। हालांकि, खर्चे आपके फ़िलहाल बढ़ सकते हैं।

कुंभ राशि:
कार्यक्षेत्र से आप थोड़ा नाखुश महसूस करेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में आपकी आर्थिक व्यवस्था पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। मान-सम्मान बना रहेगा और आपके काम के योगदान की भी सराहना की जाएगी। इसलिए संतुष्ट रहें और कूल होकर कार्य करें।

मीन राशि: किसी महिला द्वारा कार्यक्षेत्र में आपको सहयोग मिलेगा और धन लाभ के योग हैं। काम को लेकर थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है। इससे आप छोटी अड़चने महसूस करेंगे। कार्य के प्रति आपका समर्पण बहुत बढ़ेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वृषभ राशि वालों को कड़ी मेहनत का मिलेगा लाभ, कुंभ राशि वालों की प्रिय मित्र से होगी मुलाकात
2 Mahavir Jayanti 2020 Date: क्यों और कैसे मनाई जाती है महावीर जयंती? क्या है इसका इतिहास
3 साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal): वृषभ राशि के व्यापारियों के लिए ये हफ्ता रहेगा शानदार, मकर वालों की मनचाही इच्छा होगी पूरी