ताज़ा खबर
 

आर्थिक राशिफल 04 अप्रैल 2020: व्यापार से जुड़े लोगों के लिए ऐसा रहेगा आज का दिन, जानें जॉब करने वाले अपना हाल

Finance Horoscope Today (आज का आर्थिक राशिफल 04 अप्रैल 2020): तुला राशि के जातकों को काम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। आज आपके बॉस आपके कामों में मदद कर सकते हैं। आपका काम में मन लगेगा।

Finance Horoscope Today: कन्या राशि वालों के बिजनेस में उतार-चढ़ाव हो सकता है, वृश्चिक राशि के जातकों को होगा धन लाभ

 Finance Horoscope Today: मेष राशि: धनागम होगा। कहीं न कहीं से फंड का इंतजाम होगा। विभिन्न क्षेत्रों से आपको आज धनलाभ हो सकता है। कला क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।

वृषभ राशिः व्‍यवसायिक योजनाएं बनाएं जैसे ही अवसर मिले लागू करें। योजना बनाने के लिए अच्‍छा समय है। लेखन से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन तारीफों भरा रहेगा। आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगा।

मिथुन राशिः कुछ फंड का इंतजाम हो सकता है। ऑनलाइन पैसे लगाने से बचें। ऐसा करना नुकसान साबित हो सकता है। खर्चे बढ़ सकते हैं जिसकी वजह से थोड़ा मानसिक तनाव रहेंगा। यदि विदेशों से जुड़ा व्यापार करते हैं तो कुछ हद तक लाभ की स्थिति में रहेंगे।

Horoscope Today, 04 April 2020: इन राशियों के लिए अच्छा रहेगा शनिवार का दिन, जानें आपके क्या कहते हैं सितारे

कर्क राशिः नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा जाने वाला है। सकारात्‍मक उर्जा का संचार होगा। व्‍यवसाय में कुछ अच्‍छी बातें जुड़ सकती हैं। आज आपको फालतू खर्चे करने से बचना चाहिए।

सिंह राशिः व्‍यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा। खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको अपने साझेदार के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए।

कन्या राशिः इस समय आप भविष्य की कुछ योजनाओं पर भारी निवेश कर सकते हैं इसलिए आपको अपने कुछ ख़र्चों पर लगाम लगाने की भी जरुरत होगी। कारोबार करने वाले जातक थोड़ा संभलकर चलें।

तुला राशिः आज आपको अपने काम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। आज आपके बॉस आपके कामों में मदद कर सकते हैं। आपका काम में मन लगेगा।

वृश्चिक राशिः व्‍यापारिक तौर पर कुछ योजनाएं फलीभूत हो सकती हैं। आज आपके कामों से आपके वरिष्ठ अधिकारी काफी खुश होंगे। वहीं  बेरोजगार जातकों को अच्छी जॉब मिल सकती है।

लव राशिफल 04 अप्रैल 2020: वृष राशि वालों को मिल सकता है अपना लव पार्टनर, मकर राशि वाले अपने साथी की सेहत का रखें ध्यान

धनु राशिः व्‍यवसाय मध्‍यम रहेगा। लंबे समय से जॉब की तलाश में लगे जातकों को नौकरी मिल सकती है। जो जॉब बदलने की सोच रहे हैं उनके लिए भी यह समय अच्छा है।

मकर राशिः कार्यक्षेत्र में मनचाहे फल मिल सकते हैं। आपके काम से आपके बॉस प्रसन्न होंगे। कारोबार करने वाले जातकों के लिए यह समय फायदेमंद रहेगा। कहीं से कुछ नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

कुंभ राशिः व्‍यवसायिक तौर पर नई चीजें जुड़ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में भी आपकी स्थिति इस समय पहले से बेहतर हो सकती है। आज आपका काम में काफी मन लगेगा।

मीन राशिः व्‍यवसायिक तौर पर कुछ नई बातें जुड़ सकती हैं। साझेदारी में कारोबार करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में पैसा लगाना फायेदेमंद रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Chaitra Purnima 2020: चैत्र पूर्णिमा कब है? इस दिन दान पुण्य के किये जाते हैं काम, जानिए लाभ
2 हनुमान जयंती 2020 कब? कोरोना वायरस के चलते इस बार घर पर ही करें हनुमान जी की पूजा
3 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपक जलाने की लोगों से की अपील, जानिए ज्योतिष अनुसार इसके फायदे