ताज़ा खबर
 

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इन सपनों से धन लाभ होने की है मान्यता, जानें

स्वप्न शास्त्र में ऐसे सपनों का उल्लेख किया गया है जिनके माध्यम से धन लाभ के योग (Dhan Labh Ke Yog) बन सकते हैं। कहते हैं कि ऐसे सपने धन-धान्य में वृद्धि करने वाले साबित होते हैं।

swapan shastra, swapan shastra for money, swapan shastra for wealthस्वप्न शास्त्र में ऐसे सपनों के बारे में बताया गया है जिनसे धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं।

Dream Interpretation for Dreams: स्वप्न शास्त्र यह मानता है कि सपनों से जीवन प्रभावित होता है। बताया जाता है कि सपने हमारे भविष्य परिस्थितियों पर असर (Swapan Shastra Prediction In Hindi) डालने में सक्षम हैं इसलिए लोग स्वप्न शास्त्र में बताए गए तर्कों यकीन करते हैं। स्वप्न शास्त्र में ऐसे सपनों का उल्लेख किया गया है जिनके माध्यम से धन लाभ के योग (Dhan Labh Ke Yog) बन सकते हैं। कहते हैं कि ऐसे सपने धन-धान्य में वृद्धि करने वाले साबित होते हैं।

सपने में चांदी के सिक्के देखना – बताया जाता है कि सपने में चांदी के सिक्के देखना शुभ होता है। कहते हैं कि सपने में चांदी के सिक्कों को देखने से धन आगमन के योग बन सकते हैं। स्वप्न शास्त्र (Swapan Shastra) के जानकार बताते हैं कि यह सपना घर परिवार में शुभता भी लेकर आता है। इसलिए इस सपने को हर ओर से अच्छा मानते हैं।

सपने में लाल रंग के फूल देखना – यह शास्त्र यह मानता है कि सपने में लाल रंग के फूल देखना शुभ सपना है। बताया जाता है कि लाल रंग के फूल देखने का अर्थ यह है कि माता महालक्ष्मी आपसे प्रसन्न हैं और आपके ऊपर जल्द ही उनकी कृपा बरसने वाली है। कहते हैं कि इस सपने धन प्राप्ति के योग (Dhan Prapti Ke Yog) बन सकते हैं।

सपने में पानी से भरा मटका देखना – ऐसी मान्यता है कि अगर कोई व्यक्ति सपने में पानी से भरा मटका देखता है तो इस सपने के प्रभाव से धन आगमन (Dhan Aagman) के योग बन सकते हैं। कहते हैं कि इस सपने का असर बहुत जल्द होता है लेकिन कई बार सपने के बारे में सबको बता देने से इस सपने का प्रभाव ना के बराबर हो जाता है।

सपने में हरे रंग की चुनरी लिए स्त्री देखना – अगर कोई व्यक्ति सपने में हरे रंग चुनरी लिए हुए स्त्री देखता है तो इस सपने के प्रभाव से बहुत जल्द धन प्राप्ति के संकेत मिलने लगते हैं और ऐसी परिस्थितियां बनने लगती हैं। अगर आप चाहते हैं कि यह सपना (Dreams) जल्द सच हो जाए तो आपको लक्ष्मी माता को लाल सिंदूर अर्पित करना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhai Dooj 2020 Puja Vidhi, Muhurat, Mantra: पारंपरिक विधि से करें भाई दूज के दिन तिलक, जानें सही विधि और तिलक करने का शुभ मुहूर्त
2 आज का पंचांग, 16 नवंबर 2020: आज बनेगा अभिजीत मुहूर्त, जानिये भाई दूज का शुभ मुहूर्त और राहु काल का समय
3 Horoscope Today, 16 November 2020: मेष राशि के जातक किस्‍मत के भरोसे न बैठें, अन्‍य राशि के जातक जानें अपना आज का राशिफल
ये पढ़ा क्या?
X