December Rashifal 2021: दिसंबर में इन 4 राशि के लोग रहें सतर्क, किसी खास से मिल सकता है धोखा, धन हानि होने के आसार

तुला: दिसंबर महीना आपके लिए चुनौतियों भरा रहने वाला है। आपको हर काम में निराशा का सामना करना पड़

December 2021 rashifal, December rashifal 2021, December horoscope 2021, December lucky zodiac sign, December 2021,
मीन: आपके लिए दिसंबर महीना खास रहेगा। नौकरी में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

December Horoscope 2021: वृषभ: इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। धन हानि होने की संभावना है। किसी खास व्यक्ति से धोखा मिल सकता है। किसी पर भी सोच समझकर विश्वास करें। साझेदारी के कार्यों में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। लव लाइफ में भी तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम को कोई बिगाड़ने की कोशिश कर सकता है इसलिए सतर्क रहें। नये काम की शुरुआत बिना किसी की सलाह लिए न करें।

तुला: दिसंबर महीना आपके लिए चुनौतियों भरा रहने वाला है। आपको हर काम में निराशा का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य बनाए रखें। किसी भी का को जल्दबाजी में न करें। नहीं तो नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। किसी अंजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें। निवेश के लिए समय अच्छा नहीं है। अगर निवेश करना जरूरी है तो बिना किसी की सलाह लिए न करें। लेन-देन के कार्यों में सतर्कता बरतें।

मकर: इस राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना मिला जुला रहेगा। करियर लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। सेहत बिगड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी से धोखा मिल सकता है। आपको इस दौरान हर काम में सावधानी बरतनी होगी। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। यात्रा में धन हानि होने की संभावना है। कर्ज लेना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ संबंध तनाव पूर्ण रहने की उम्मीद है। किसी भी काम में सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। (यह भी पढ़ें- कुंभ राशि वालों को कब मिलेगी शनि साढ़े साती से मुक्ति, जानिए पूरी डिटेल)

मीन: आपके लिए दिसंबर महीना खास रहेगा। नौकरी में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बॉस के साथ संबंध बिगड़ने के आसार हैं। वाणी पर इस दौरान सतर्कता बरतनी होगी नहीं तो नुकसान हो सकता है। किसी वाद-विवाद में पड़ने की वजह से कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। लव लाइफ में भी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इस महीने हर काम में सतर्क रहें। (यह भी पढ़ें- ज्योतिष: इन 3 राशि वाले पैसा कमाते तो खूब हैं लेकिन नहीं कर पाते बचत, देखें कहीं आप भी तो इसमें शामिल नहीं)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रावण ने अपने आखिरी पलों में लक्ष्मण को दिया था यह ज्ञान, आपकी सक्सेस के लिए भी जरूरी हैं ये बातेंravan, ram, laxman, ramayan, valuable things, srilanka, धर्म ग्रंथ रामायण, राम, रावण, लंकापति रावण, वध श्रीराम, शिवजी की पूजा, लक्ष्मण
अपडेट