ताज़ा खबर
 

सिंह राशि वालों के लंबे समय से रूके हुए काम होंगे पूरे, धनु वालों के लिए दिन परेशानी भरा

धनु: बिजनेस करने वाले जातकों को करियर में सफलता हासिल होगी। रोज के मुकाबले ज्यादा इनकम होने के आसार हैं। नौकरी वालों के लिए जिन परेशानी भरा रहेगा।

Career/Job Rashifal: मीन: आज आपको अपनी मेहनत के अनुसार फल की प्राप्ति होगी। इसलिए काम को लेकर थोड़ी भी लापरवाही न बरतें।

मेष: आज का दिन आपके करियर के लिए मिला जुला रहने के आसार हैं। आपको किसी भी काम में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। करियर को एक नई दिशा देने के बारे में सोचेंगे।

वृष: आज का दिन आपके लिए चुनौतियों भरा रहने के आसार हैं। आपको अपने काम में सतर्कता बरतनी होगी। दुश्मन आपके काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे।

मिथुन: बॉस की तरफ से कोई महत्वपूर्ण कार्य मिल सकता है। आपको उस काम की जिम्मेदारी लेते हुए उसे अच्छे से पूरा करने का प्रयास करना चाहिए।

कर्क: आज आप अपने करियर को लेकर दुविधा में फंस सकते हैं। आप कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने परिवार वालों से जरूर बात कर लें। बिजनेस में सफलता हासिल होगी।

लव राशिफल 31 मार्च 2020: वृष राशि के जातक प्यार का कर सकते हैं इजहार, धनु राशि के जातक अपनी लव लाइफ के बारे में परिजनों को बता सकते हैं

सिंह: लंबे समय से रूके हुए कार्य पूरे होंगे। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। अपने प्रोफेशन से लेकर कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे।

कन्या: आज आपको बॉस की तरफ से कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। आपको इससे घबराने की बजाय इस काम को अच्छे से पूरा करने की जरूरत है। भविष्य में इसी प्रोजेक्ट से आपको लाभ मिलेगा।

तुला: आपके लिए आज दिन अच्छा रहेगा। करियर में सफलता हासिल होगी। बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। सहयोगियों का साथ मिलेगा।

Horoscope Today, 31 March 2020: वृश्चिक राशि वाले लेनदेन से बचें, कन्या राशि वाले जोखिम के कार्य में सावधानी बरतें

वृश्चिक: नौकरी करने वालों को आज अपने काम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। आलस के कारण आप अपने काम में लापरवाही कर सकते हैं। जिससे बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा।

धनु: बिजनेस करने वाले जातकों को करियर में सफलता हासिल होगी। रोज के मुकाबले ज्यादा इनकम होने के आसार हैं। नौकरी वालों के लिए जिन परेशानी भरा रहेगा।

मकर: आज कोशिश करें कि अपने रूके हुए कार्यों को पूरा कर लें। काम का बोझ ज्यादा रहने से मानसिक तनाव होगा। जीवनसाथी को करियर में सफलता हासिल होगी।

कुंभ: लंबे समय बाद करियर को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है। प्रमोशन के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं।

मीन: आज आपको अपनी मेहनत के अनुसार फल की प्राप्ति होगी। इसलिए काम को लेकर थोड़ी भी लापरवाही न बरतें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 वृष राशि के जातक प्यार का कर सकते हैं इजहार, जानिए बाकी राशि वालों की लव लाइफ का हाल
2 वृश्चिक राशि वाले लेनदेन से बचें, कन्या राशि वाले जोखिम के कार्य में रहें सतर्क
3 धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत, लेकिन बिजनेस में हानि की भी आशंका है