ताज़ा खबर
 

कर्क वालों की आर्थिक स्थिति रहेगी बेहतर, तुला वालों के बढ़ सकते हैं खर्च

कर्क: आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए जरूरी चीजें खरीदना आसान होगा। अपनी महत्वाकांक्षाओं को माता-पिता को बताने का सही समय है। वे आपको सहयोग करेंगे।

कर्क: अपनी महत्वाकांक्षाओं को माता-पिता को बताने का सही समय है, वे आपको सहयोग करेंगे

मिथुन: आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है। नाते-रिश्तेदार तरक्की और समृद्धि के लिए नयी योजनाएं लाएंगे। आज लोग आपकी प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। आप अपनी भावनाओं पर काबू रखने में दिक्कत महसूस करेंगे और आपका अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा जिसकी वजह से आप में झुंझलाहट पैदा हो सकती है। दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे। फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें। आपका जीवनसाथी आपकी कमज़ोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है।

कर्क: आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए जरूरी चीजें खरीदना आसान होगा। अपनी महत्वाकांक्षाओं को माता-पिता को बताने का सही समय है। वे आपको सहयोग करेंगे। आपको भी ध्यान केंद्रित कर कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत है। दौड़-भाग भरा दिन आपको तुनकमिज़ाज बना सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई आपसे दुर्व्यवहार कर सकता है, इसलिए तैयार रहें और प्रतिक्रिया न करें। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दखल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है। प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है। अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफी काम कर सकते हैं।

वृषभ, मकर और मीन राशि के जातक यहां देखें अपना भविष्य

कन्या, धनु और कुंभ राशि वाले अपना भविष्य ऐसे जानें

मेष, सिंह और वृश्चिक राशि के लोग का कैसा रहेगा दिन यहां समझें

तुला: खुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और खराब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। अतीत में किया गया काम आज परिणाम और पुरस्कार लेकर आएगा। चिंता के विचार आपकी खुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीजों को खत्म करने की और समझदारी में निराशा का जहरीला बीज बोने की क्षमता होती है। प्यार के सकारात्मक संकेत आपको मिलेंगे। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी समय पर टल सकती है। आज अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुजरेगा।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मकर वाले माता की सेहत का रखें ध्यान, मीन जातक तनाव से रहें दूर
2 कन्या राशि के जातकों का अपने प्रेमी के साथ रिश्ता हो सकता है खराब, कुंभ वाले जीवनसाथी की सेहत का रखें ध्यान
3 सिंह वालों का स्वास्थ्य रहेगा उत्तम, वृश्चिक वालों के बढ़ते खर्चे तनाव का बन सकते हैं कारण