Career Horoscope 2022 Mesh Rashi: मेष राशि वालों के लिए साल की शुरुआत सुखद रहेगी, नौकरी और पैसा दोनों में है तरक्की के योग

Mesh Rashi Career Horoscope 2022 Or Job Rashifal In Hindi: अगस्त के महीने में मेष राशि के छठे भाव से बुध का गोचर होगा जो कि मेष राशि (Aries Zodiac Sign) के उन जातकों के लिए जो वकील और चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं, उनके लिए अच्छे अवसर लेकर आ सकता है।

mesh rashifal 2022, mesh rashi 2022, Aries career horoscope 2022, mesh rashi career rashifal, rashifal 2022, rashifal in hindi, horoscope, मेष राशि 2022, मेष राशिफल 2022, मेष करियर राशिफल 2022,
Mesh Rashi Career Rashifal 2022 In HIndi: आपको करियर में अच्छा इन्सेंटिव प्राप्त हो सकता है और साथ ही वह जातक जो नौकरीपेशा हैं उनके वेतन में वृद्धि भी हो सकती है।

Aries (Mesh Rashi) Career Horoscope Or Rashifal 2022 In Hindi: साल 2022 की शुरुआत में मेष राशि के जातकों को करियर के लिहाज से अच्छे अवसर मिल सकते हैं। शनि छठे भाव के स्वामी बुध के साथ दशम भाव यानी कि कर्म भाव में स्थित होकर युति करेगा। ऐसे में इस अवधि में आप बेहतर नौकरी की संभावना को स्वीकार करते हुए नौकरी बदल सकते हैं। मेष राशि के वह जातक जो नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए भी यह समय अनुकूल रहने की संभावना है क्योंकि उन्हें इस अवधि के दौरान अच्छी नौकरियों के प्रस्ताव मिल सकते हैं। साथ ही मेष राशि के जो जातक किसी नए व्यवसाय को शुरू करने की योजना बना रहे हैं उन्हें इस अवधि में काम शुरू करने पर जल्दी सफलता मिल सकती है।

आपकी अपनी मेहनत का फल मार्च के महीने से प्राप्त हो सकता है जब बुध लाभ भाव से गोचर करेगा और उसके बाद अप्रैल के महीने में शनि एकादश भाव में गोचर करेगा। इस अवधि में आपको करियर में अच्छा इन्सेंटिव प्राप्त हो सकता है और साथ ही वह जातक जो नौकरीपेशा हैं उनके वेतन में वृद्धि भी हो सकती है। साथ ही, वह जातक जो स्वयं का व्यवसाय करते हैं उन्हें इस अवधि के दौरान अच्छा लाभ प्राप्त होने की संभावना है। मेष राशि के उन जातकों को जो अपने कारोबार के विस्तार की दिशा में किसी भी प्रकार की नई नीतियों को लागू या कारोबार में निवेश करने की सोच रहे हैं यदि इस अवधि में अपनी इस योजना को लागू करते हैं तो उन्हें अनुकूल परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

जुलाई के महीने में आपके दशम भाव में शनि का गोचर होगा जो कि फ्रेशर्स के लिए अच्छे अवसर और नौकरी के प्रस्ताव लेकर आ सकता है। धातु, स्टील, पेट्रोल या गैस उद्योग से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। साथ ही, जो लोग निर्माण कार्यों और कृषि के उत्पाद से संबंधित व्यवसाय करते हैं, उन्हें भी इस अवधि में बेहतर नतीजे प्राप्त हो सकते हैं।

अगस्त के महीने में मेष राशि के छठे भाव से बुध का गोचर होगा जो कि मेष राशि के उन जातकों के लिए जो वकील और चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं, उनके लिए अच्छे अवसर लेकर आ सकता है। इस दौरान ऐसे जातक बाजार में यश अर्जित करने में सफल रह सकते हैं। साथ ही सामाजिक तौर पर भी उन्हें इस दौरान ख्याति मिल सकती है जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहक आपकी तरफ आकर्षित हो सकते हैं। इससे आपके कार्य में तेजी आ सकती है और साथ ही इससे आपके आय में वृद्धि के भी योग बनेंगे।

यह भी पढ़ें: मेष राशि आर्थिक राशिफल 2022, मेष राशि लव राशिफल 2022, मेष राशि स्वास्थ्य राशिफल 2022

यह भी पढ़ें: मेष राशिफल 2022वृषभ राशिफल 2022, मिथुन राशिफल 2022कर्क राशिफल 2022, सिंह राशिफल 2022, कन्या राशिफल 2022, तुला राशिफल 2022, वृश्चिक राशिफल 2022, धनु राशिफल 2022, मकर राशिफल 2022, कुंभ राशिफल 2022, मीन राशिफल 2022

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।