scorecardresearch

Budhaditya Yoga: कन्या राशि में बन रहा है बुधादित्य योग, 16 अक्टूबर तक इन राशियों की हो सकती है कायापलट!

Budhaditya Yoga Benefits: बुधादित्य योग से चार राशियों के जातकों को लाभ होगा। आइए जानते हैं इन चार भाग्यशाली राशियों के बारे में-

Budhaditya Yoga: कन्या राशि में बन रहा है बुधादित्य योग, 16 अक्टूबर तक इन राशियों की हो सकती है कायापलट!
कन्या राशि में बन रहा बुधादित्य राजयोग- (जनसत्ता)

Significance of Budhaditya Yoga In Astrology: 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश कर चुका है। जहां बुध पहले से ही कन्या राशि में विराजमान था। इस वजह से कन्या राशि में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। यह शुभ योग 16 अक्टूबर तक रहेगा। ज्योतिष में बुधादित्य योग को बहुत ही शुभ माना गया है। इस योग में साधक को धन, मान सम्मान और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है। बुधादित्य योग के कारण 4 राशियों को भाग्य का विशेष सहयोग मिलेगा। उनके सभी कार्य बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां-

मेष राशि के जातकों को व्यापार में लाभ

निवेश के लिए समय अच्छा है। व्यापार में भी लाभ की संभावना है। आपने जो करने की ठानी है उसे करने में आप सफल होंगे। पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। नए लोगों से मुलाकात होगी। प्रेम संबंधों के मामले में समय अच्छा रहेगा। कार्यस्थल पर आपको उच्च पदस्थ लोगों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि के जातकों को ऑफिस में मिलेगा सहयोग

काम को लेकर आत्मविश्वास अच्छा रहेगा। ऑफिस में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। धन लाभ की संभावना है। परिवार में सभी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। पैतृक संपत्ति में हिस्सा मिलने की संभावना है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि के जातकों के पूरे हो सकते हैं अटके हुए काम

व्यापार में लाभ प्राप्त होने की संभवना है। नौकरी के नए प्रस्ताव प्राप्त होंगे। अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो इस शुभ समय का लाभ उठाएं। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे, लंबी दूरी की यात्रा संभव है; इसका भी लाभ होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पति-पत्नी के बीच तालमेल अच्छा रहेगा।

सिंह राशि के जातकों के लिए खुलेंगे तरक्की के मार्ग

तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। अगर नौकरी में प्रमोशन अटका हुआ है तो इस योग में मिलने की पूरी संभावना है। सहकर्मियों से संबंध मधुर रहेंगे। भुगतान किया गया पैसा वापस कर दिया जाएगा। व्यवसायी वर्ग को अच्छा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-09-2022 at 10:59:35 am
अपडेट