ताज़ा खबर
 

Astro Tips For Naukri: नौकरी जाने का है खतरा, तो ये ज्योतिषीय उपाय आ सकते हैं काम

Job Remedies In Astrology: ज्योतिष शास्त्र अनुसार अगर आपको नौकरी जाने का भय है तो किसी भी महीने की पूर्णिमा के दिन चंद्रमा का प्रतिबिंब तालाब, नदी या फिर थाली में पानी भरकर देखें। इससे आपको राहत मिलेगी। आने वाले समय में 5 जून को ज्येष्ठ पूर्णिमा है, आप चाहें तो इस दिन ये उपाय कर सकते हैं।

astrology, Astrological Remedies, job stability, naukri ke upay, job upay, good job, govt job, private job, coronavirus,COVID-19 in India‎,Job promotion in lockdown,lockdown,lockdown in india,lockdown jobs,lockdown jobs at home,Unemployment in lockdown,कोरोना वायरस,नौकरी के ज्योतिष उपाय,नौकरी पाने के ज्योतिष उपाय,बेरोजगारी,लॉकडाउन में बेरोजगारी,सूर्यदेव की पूजाज्योतिष अनुसार केतु रत्न लहसुन‌िया धारण करने से भी नौकरी की समस्या दूर होती है और कई तरह की सम्सयाओं से भी मुक्ति मिलेगी।

Naukri Jyotish Upay: इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है। इसके चलते लगे लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था को भी काफी नुकसान पहुंचा है। जिस कारण कई लोग बेरोजागर हो गए हैं तो कईयों को नौकरी जाने का डर सता रहा है। ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर आप इस संकट की घड़ी से बाहर निकल सकते हैं। जानिये नौकरी बचाने के लिए क्या उपाय करें…

ज्योतिष शास्त्र अनुसार अगर आपको नौकरी जाने का भय है तो किसी भी महीने की पूर्णिमा के दिन चंद्रमा का प्रतिबिंब तालाब, नदी या फिर थाली में पानी भरकर देखें। इससे आपको राहत मिलेगी। आने वाले समय में 5 जून को ज्येष्ठ पूर्णिमा है, आप चाहें तो इस दिन ये उपाय कर सकते हैं। ज्‍योतिष मुताबिक नौकरी में आ रही समस्‍याओं को दूर करने के लिए मां तुलसी को गंगाजल और शक्‍कर से मिला जल अर्पित करना चाहिए। इसके बाद मां तुलसी को अपनी समस्‍या बताएं और उसे अतिशीघ्र दूर करने की प्रार्थना करें। मान्‍यता है कि इस उपाय को एक महीने तक लगातार करने पर नौकरी में आ रही सारी दिक्‍कतें खत्‍म हो जाती हैं।

ज्योतिष अनुसार केतु रत्न लहसुन‌िया धारण करने से भी नौकरी की समस्या दूर होती है और कई तरह की सम्सयाओं से भी मुक्ति मिलेगी। तरक्की के लिए सूर्य को जल चढ़ाना अच्छा माना जाता है। और अगर सूर्य को अर्पित किये जाने वाले जल में सिंदूर और गुड़ मिला दिया जाए। तो ऐसा करने से नौकरी में अस्थिरता से बचा जा सकता है। इससे आपका सभी से तालमेल भी अच्छा रहता है। इसके अलावा जिस महीने में आपका जन्‍म हुआ है उस महीने में आने वाले सभी गुरुवार को गाय माता को मीठी रोटी या केला खिलाएं। इस उपाय से नौकरी में आ रही दिक्‍कतें धीरे-धीरे खत्‍म होने लगती हैं।

यदि ऑफिस में आपका बॉस या अधिकारी आपसे नाराज है जिस कारण आपके कार्य नहीं बन पा रहे हैं तो रविवार के दिन उनको खीर खिलाएं। इससे आपके अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे भी रहेंगे और प्रमोशन भी मिलने की उम्मीद रहेगी। रविवार का दिन सूर्यदेव का माना गया है। मान्यता है कि इस दिन इनकी पूजा करने से जीवन में आ रही समस्याओं का अंत हो जाता है। सूर्य ग्रह को मजबूत करने के लिए रविवार के दिन मीठा भोजन करें और संभव हो तो नमक का त्याग कर दें। ऐसे करने से जीवन में उन्नति मिलती है और नौकरी जाने का खतरा नहीं रहता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में दाती महाराज गिरफ्तार, थोड़ी देर बाद ही मिल गई जमानत
2 Grah Gochar 2020: जून में ये ग्रह बदल रहे हैं राशि, जानिये आप पर इसका क्या पड़ेगा प्रभाव
3 तुला वालों को छुपे हुए दुश्मनों से रहना होगा सतर्क, वृश्चिक वालों का जीवनसाथी के साथ हो सकता है झगड़ा
ये पढ़ा क्या?
X