scorecardresearch

ज्योतिष अनुसार इन 5 आदतों से व्यक्ति के जीवन में छा जाती है दरिद्रता, मां लक्ष्मी भी हो जाती है रुष्ट, आज ही बना लें इनसे दूरी

Vastu Tips For Money: वास्तु अनुसार जिन व्यक्तियों के घर में रात में कपड़े घुलते या झाड़ू लगती है। ऐसे लोगों के जीवन में दरिद्रता छा सकती है।

ज्योतिष अनुसार इन 5 आदतों से व्यक्ति के जीवन में छा जाती है दरिद्रता, मां लक्ष्मी भी हो जाती है रुष्ट, आज ही बना लें इनसे दूरी
भूलकर भी बिस्तर पर न खाएं खाना, छा सकती है जीवन में दरिद्री- (जनसत्ता)

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारी हर आदत और व्यवहार ग्रहोंं से जुड़ा हुआ होता है। इसलिए आप जो भी व्यवहार करते हैं, उसका प्रभाव आपके मानव जीवन पर पड़ता है। साथ ही अगर आप शास्त्र सम्मत व्यवहार नहीं करते हैं या आदतें वैसी नहीं हैं तो आपका आर्थिक पक्ष कमजोर हो सकता है। आपके जीवन में दरिद्रता छा सकती है। साथ ही मां लक्ष्मी रुष्ट हो सकती है। आइए जानते हैं ये कौन सी आदतें हैं, जो आपको कंगाल बना सकती हैं…

बिस्तर पर खाना खाने से बचें

आपने देखा होगा कि बहुत से लोग बिस्तर पर बैठकर खाना खाते हैं। जो कि एक गलत आदत है। क्योंकि वास्तु शास्त्र में बिस्तर पर खाना खाने की मनाही होती है। साथ ही इससे वास्तु दोष उत्पन्न हो सकता है। साथ ही नकारात्मकता आती है, जिससे परिवार की सुख और शांति प्रभावित होती है। वहीं जीवन में दरिद्रता भी छा सकती है।

सूर्यास्त के बाद पैसे नहीं दें

ज्योतिष शास्त्र अनुसार किसी को सूर्यास्त के बाद पैसे नहींं देना चाहिए। ऐसा करने से आप पर कर्ज का बोझ बढ़ सकता है। साथ ही सुख- समृद्धि का अभाव रह सकता है। धन हानि के योग बनते हैं।

रात में बर्तन और किचन को करें साफ

रात में बर्तन और किचन को साफ करना चाहिए। अगर आप किचन और बर्तनोंं को राज में गंदा छोड़ते हैं, तो ऐसा करने से मां अन्नपूर्णा नाराज हो सकती हैं। साथ ही घर में इससे नकारात्मक ऊर्जा का वास रहता है। जिससे वास्तु दोष लगता है।

रात में कपड़े धोने से बचें

वास्तु शास्त्र अनुसार रात में कपड़े धोने से बचना चाहिए। ऐसा करने से घर में नकारात्मकता फैलती है। क्योंकि रात में नकारात्मक शक्तियां ज्यादा प्रभावी रहती हैं। इसलिए रात में कपड़े धोने से घर के व्यक्ति रोगी हो सकते हैं।

रात में नहीं लगाएं झाड़ू

आपने देखा होगा कि कई लोग रात में झाड़ू लगाते हैं, जो कि वास्तु अनुसार गलत है। शास्त्रों के अनुसार झाड़ू में मां लक्ष्मी का वास होता है। इसलिए जो लोग रात में झाड़ू लगाते हैं, उनसे मां लक्ष्मी रुष्ट हो सकती है। साथ ही वास्तु देवता भी नाराज हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2023वृष राशि का वर्षफल 2023
मिथुन राशि का वर्षफल 2023 कर्क राशि का वर्षफल 2023
सिंह राशि का वर्षफल 2023 कन्या राशि का वर्षफल 2023
तुला राशि का वर्षफल 2023वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
धनु राशि का वर्षफल 2023मकर राशि का वर्षफल 2023
कुंभ राशि का वर्षफल 2023मीन राशि का वर्षफल 2023

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 16-01-2023 at 03:45:14 pm