ताज़ा खबर
 

April Horoscope 2021: अप्रैल में 4 राशि वालों को करियर में तरक्की मिलने के प्रबल योग, हो सकता है प्रमोशन

April 2021 Lucky Zodiac Sign: मिथुन: इस महीने आप करियर में आ रही चुनौतियों का अच्छे से सामना कर पाएंगे। आप अपनी नौकरी में प्रोग्रेसिव रहेंगे। आपकी कार्यक्षेत्र में प्रशंसा होगी।

april horsocope 2021, april 2021, april 2021 horsocope in hindi, lucky zodiac sign in april,मेष: अप्रैल का महीना आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस महीने ग्रहों के राशि परिवर्तन के प्रभाव से आपकी नौकरी सुरक्षित रहेगी।

April Rashifal 2021: अधिकतर लोगों में ये जानने की इच्छा रहती है कि उनके लिए आने वाला समय कैसा रहेगा। खासकर ये चिंता करियर को लेकर होती है। करियर की सफलता आपकी मेहनत के साथ-साथ ग्रह नक्षत्रों पर भी निर्भर करती है। अप्रैल का महीना काफी खास रहने वाला है। क्योंकि इस महीने 5 बड़े ग्रह अपनी जगह बदलेंगे। जानिए शुक्र, गुरु, बुध, सूर्य और मंगल के राशि परिवर्तन के प्रभाव से कौन सी 3 राशियों को इस महीने करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं।

मेष: अप्रैल का महीना आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस महीने ग्रहों के राशि परिवर्तन के प्रभाव से आपकी नौकरी सुरक्षित रहेगी। आप अपनी कार्यकुशलता सिद्ध कर सकेंगे। अप्रैल में गुरु ग्रह का गोचर आपके एकादश भाव में होगा जिससे आपके अपने वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध अच्छे रहेंगे। जॉब में तरक्की के प्रबल आसार हैं। 14 अप्रैल को सूर्य के राशि गोचर के साथ आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। जिससे पदोन्नति होने की संभावना बनेगी।

मिथुन: इस महीने आप करियर में आ रही चुनौतियों का अच्छे से सामना कर पाएंगे। आप अपनी नौकरी में प्रोग्रेसिव रहेंगे। आपकी कार्यक्षेत्र में प्रशंसा होगी। आपके अपने वरिष्ट अधिकारियों से संबंध काफी अच्छे रहने वाले हैं। जिसका आपको लाभ भी मिलेगा। आपको वर्तमान नौकरी से अच्छी नौकरी प्राप्त हो सकती है। बिजनेस वालों को भी इस माह लाभ मिलने के प्रबल आसार हैं।

कन्या: इस महीने आप अपनी नौकरी को लेकर बहुत ज्यादा प्रयासरत रहेंगे। आप सफलता पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। जिससे आपको अच्छे परिणाम भी देखने को मिलेंगे। पदोन्नति के प्रबल योग बन रहे हैं। बिजनेस में भी जबरदस्त तरक्की के योग बन रहे हैं। साझेदारी के कार्यों में लाभ मिलेगा। इस माह आपकी कार्यकुशलता और बुद्धिमत्ता का लोहा सभी लोग मानेंगे।

तुला: तुला राशि के लोग कर्म को ज्यादा महत्व देते हैं और इनकी यही विशेषता इस महीने करियर में बड़ी सफलता दिलाएगी। इस माह आप अपनी जॉब पर काफी फोकस करेंगे। 6 अप्रैल को बृहस्पति के गोचर से कुछ ऐसी स्थिति बनेगी कि यदि आप नौकरी बदलना चाहें तो आपको सफलता मिल सकती है। यह समय करियर में कुछ अच्छा करने के लिए उत्तम रहेगा। मंगल और सूर्य के 14 अप्रैल को राशि परिवर्तन के बाद से आपको करियर में और अच्छे परिणाम मिलने लगेंगे।

Next Stories
1 क्या आपके ऊपर चल रही है शनि महादशा? ज्योतिष शास्त्र अनुसार ऐसे लगाएं पता
2 Easter Sunday 2021 Date: ईसाइयों के लिए क्यों खास होता है ईस्टर डे पर्व, जानिए इसका इतिहास
3 Sheetala Ashtami 2021: शीतला अष्टमी या बसौड़ा अष्टमी की डेट, पूजा विधि, मुहूर्त और महत्व यहां जानिए
ये पढ़ा क्या?
X