ताज़ा खबर
 

जया किशोरी ने बताया गुस्‍सा काबू करने का तरीका, वायरल हो रहा वीडियो

Jaya Kishori Video: जया किशोरी जी सिर्फ अपने भजनों और कथाओं के माध्यम से ही नहीं बल्कि मोटिवेशनल वीडियो के माध्यम से भी अपने भक्तों के मन में एक खास जगह बना चुकी हैं

jaya kishori, jaya kishori bhajan, jaya kishori song, Jaya Kishori Ji on anger managementअब तक इस वीडियो को 65 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है।

Jaya Kishori Motivational Video: जया किशोरी जी (Jaya Kishori Ji) अपनी कथा और भजनों के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके मोटिवेशनल वीडियो को उनके भजनों और कथा प्रसंगों से भी ज्यादा पसंद किया जाता है। जया किशोरी जी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल यानी आए एम जया किशोरी (iamjayakishori) पर समय-समय पर जीवन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर मोटिवेशनल वीडियो अपलोड किए जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो का टाइटल है – ‘गुस्सा क्रोध को काबू करने का सरल उपाय – एंगर काउंसलिंग बाए जया किशोरी जी’। इसमें जया किशोरी जी गुस्से को काबू में करने का उपाय बताती नजर आ रही हैं।

एंगर मैनेजमेंट का यह वीडियो 2018 में अपलोड किया गया था। अब तक इस वीडियो को 65 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। यह इस बात को साबित करता है कि जया किशोरी जी सिर्फ अपने भजनों और कथाओं के माध्यम से ही नहीं बल्कि मोटिवेशनल वीडियो के माध्यम से भी अपने भक्तों के मन में एक खास जगह बना चुकी हैं। जहां एक तरफ वो भगवान श्री कृष्ण की कथाएं और भजन गाती हैं। वहीं, दूसरी तरफ जीवन से जुड़े मुद्दों पर अपने विचार रख कर काउंसलिंग भी करती हैं। किशोरी जी के लाइफ मैनेजमेंट से जुड़े वीडियो को बहुत पसंद किया जाता है इसलिए ही उनके भक्त उनके विचारों के छोटे क्लिप इंटरनेट पर खूब शेयर करते हैं।

आपको बता दें कि जया किशोरी जी श्रीमद् भागवत कथा और नानी बाई रो मायरा की कथा के लिए देश-विदेश में प्रसिद्ध हैं। हाल ही में इनका एक इंटरव्यू बहुत फेमस हुआ था। इस इंटरव्यू में वह इस्कॉन कृष्णा कॉन्शसनेस की भजन गायिका गौर मनी देवी के साथ अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार रखती हुई नजर आई थी। किशोरी जी अपनी कथाओं में भी देश में चल रही गतिविधियों पर अपने विचार रखती हैं।

किशोरी जी ने अपना आध्यात्मिक जीवन में बहुत छोटी उम्र में कदम रख दिया। वह केवल 9 साल की उम्र में ही लिंगाष्टकम और मधुराष्टकम् जैसे संस्कृत के स्तोत्रों पाठ करती थी। तब से उनके परिवार ने भी उनके मन में भगवान श्री कृष्ण के प्रति प्रेम को पहचाना।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कहां लगाने चाहिए घड़ी और आईना, जानिये
2 परिवर्तिनी एकादशी से मिलता है वाजपेय यज्ञ का फल, जानें व्रत विधि, मंत्र, शुभ मुहूर्त और पारण का समय
3 Horoscope Today, 24 August 2020: सेहत व करियर के हिसाब से किन जातकों के लिए शुभ साबित होगा ये सोमवार, जानिये आज का राशिफल
यह पढ़ा क्या?
X