ताज़ा खबर
 

Rashifal Today, 26 December 2019: जानिए साल के आखिरी सूर्य ग्रहण का आपकी राशि पर क्या असर पड़ने वाला है

Horoscope (Rashifal) Today 26 December 2019, Rashifal Today: कन्या वाले अगर काम किसी भी नए काम करने या किसी बड़ा निर्णय लेने का सोच रहे हैं तो आज आज का दिन शुभ नहीं है। मकर का आज अनावश्यक खर्च पर पैसा व्यय होगा।

Author Updated: December 26, 2019 7:32 AM
Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन।

Horoscope (Rashifal) Today 26 December 2019, Rashifal Today, Surya Grahan: 26 दिसंबर यानी आज सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse) है। ये ग्रहण साल 2019 का आखिरी ग्रहण है। ज्योतिष गणना के अनुसार ये ग्रहण सभी 12 राशियों पर अपना प्रभाव दिखाएगा। किसी की लाइफ में गुडविल फैक्टर बनकर आएगा तो किसी की राशि में बुरा असर छोड़ेगा। आइए जानते हैं कि आपका आज का दिन राशि के अनुसार कैसा जाएगा और आज के ग्रहण का आपकी राशि पर क्या असर पड़ने वाला है….

अपनी राशि के अनुसार आज के सूर्य ग्रहण का प्रभाव जानने के लिए क्लिक करें

आने वाला साल 2020 कैसा होगा? जानिए अपनी राशि के अनुसार वार्षिक फल:

मेष (Aries ) | वृषभ (Taurus) | मिथुन (Gemini) | कर्क (Cancer) | सिंह (Leo) | कन्या (Virgo) | तुला (Libra) | वृश्चिक (Scorpio) | धनु (Sagittarius) | मकर (Capricorn) | कुंभ (Aquarius) | मीन (Pisces)

आइए जानते हैं कि आपका आज का दिन राशि के अनुसार कैसा जाएगा:

मेष राशिः दूसरे लोगों द्वारा समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। ख्याति मिलेगी और लोग आपके काम और सोच की प्रशंसा करेंगे। विरोधी हताश होंगे। यात्रा लाभकारी रहेगी। मित्रों का साथ मिलेगा और घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है।

वृष राशिः मेहनत रंग ला सकती है। किया गए परिश्रम से आज नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। कुछ कार्यों में बाधाएं आएंगी। बाहरी यात्रा न करें और वाहन को सावधानी पूर्वक चलाएं। नए कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है।

मिथुन राशिः रोजगार को लेकर अगर कोई योजना बना रहे हैं तो आज से काम पर जुट जाइए। आज से शुरुआत आगे जाकर आपको लाभान्वित करेगी और व्यवसाय में बढ़ोत्तरी होगी। पराक्रम में वृद्धि का योग है और नए मित्र भी बन सकते हैं।

कर्क राशिः पूर्व में किया गया लंबा संघर्ष का आज आपको फल मिल सकता है। कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। शत्रु हताश होंगे और नौकरीपेशा लोगों की अधिकारियों की नजरों में वैल्यू बढ़ेगी।

सिंह राशिः कारोबार के लिए आज दिन सामान्य है। मनोरंजन पर खर्च बढ़ेगा। प्रतिभा निखारने के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपको अपनी पहचान मिलेगी और नई योजनाओं से लाभान्वित होंगे।

कन्या राशिः अगर काम किसी भी नए काम करने या किसी बड़ा निर्णय लेने का सोच रहे हैं तो आज आज का दिन शुभ नहीं है। निवेश करने से बचें वरना हानि होगी। किसी के विवाद में न पड़ें और क्रोध पर कंट्रोल करें।

तुला राशिः आज आपका मनोबल बढ़ेगा और पराक्रम में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ होगी और नई योजनाओं का लाभ मिलेगा। नए संपर्क बनेंगे जो आगे जाकर फायदेमंद रहेंगे। सिबलिंग के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग बनेगी।

वृश्चिक राशिः लेने देने से सावधान रहें। निवेश करते समय भी दो बार सोचें। किसी से उधारी न लें वरना आगे जाकर परिणाम जोखिमपूर्ण हो सकते हैं। वापसी की उम्मीद नहीं है।

धनु राशिः आज का दिन शुभ है। भाग्य आपका हर क्षेत्र में सहायता देगा। व्यवसाय और व्यापार में लाभ मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों के कार्य की वैल्यू समझी जाएगी और प्रमोशन के चांस हैं। आज शुरू किए गए कार्य में सफलता मिलेगी।

मकर राशिः आज अनावश्यक खर्च पर पैसा व्यय होगा। व्यर्थ की यात्रा भी हो सकती है। इसलिए बेहतर होगा घर में ही अपने परिवार के साथ वक्त बिताएं।

कुंभ राशिः व्यवसाय में लाभ होगा। आज आपकी आमदनी ज्यादा बढ़ेगी। जोखिमपूर्ण निवेश में आज लाभ मिलेगी। धार्मिक कार्यों में रूझान बढ़ेगा।

मीन राशिः आज भाग्य आपका साथ देगा। सितारा आपके लिए अनुकूल है। लाभ होगा और सफलता भी मिलेगी। कामकाज में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Surya Grahan 2019: सूर्य ग्रहण ने सभी 12 राशियों पर डाला प्रभाव, आग की अंगूठी जैसा था अद्भुत नजारा
2 Surya Grahan 2019 Sutak Timings in India: जानिए कब से शुरू हो रहा है सूतक काल, किन बातों का इस दौरान रखें ख्याल
3 Solar Eclipse/Surya Grahan 2019 Effects on Zodiac Signs: जानिए साल के आखिरी सूर्य ग्रहण का किन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव और किन्हें होगा कष्ट
ये पढ़ा क्या?
X