ताज़ा खबर
 

VIDEO: लड़की भगाने के आरोपी को उल्टा लटकाकर जानवरों की तरह पीटा, वीडियो हुआ वायरल

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में प्रेम विवाह करने पर एक युवक को अगवा कर लड़की के घरवालों ने बुरी तरह पिटाई की। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

लड़की के परिजनों ने लड़के की बुरी तरह पिटाई की (Photo: Video grab)

जम्मू-कश्मीर के कठुआ से मोरल पुलिसिंग का एक मामला सामने आया है। यहां लड़की भगाने के आरोपी को जानवरों की तरह उल्टा लटकाकर बुरी तरह पिटाई की गई। इसके बाद मुर्गा बनाकर उसके उपर डंडे बरसाए गए। उसे प्रताडि़त किया गया। बताया जाता है कि युवक एक युवती से प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली थी। कुछ समय पहले युवक युवती के साथ भाग गया था। इसके बाद युवती के घरवालों ने लड़के को अगवा कर उसकी बुरी तरह पिटाई की। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं, युवती के परिजन फरार बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में शादी कराए जाने के बाद अपनी पत्नी के साथ लापता हुए एक व्यक्ति को हाल में सामने आए दो वीडियो में महिला के रिश्तेदार प्रताड़ित करते दिख रहे हैं। कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पाटिल ने बताया कि उन्होंने वीडियो का संज्ञान ले लिया है और युवक का पता लगाने और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए विशेष टीमें गठित कर दी हैं।

कठुआ जिले के मन्यारी गांव के रहने वाले शौकत अली 16 अगस्त को जीलो नाम की महिला के साथ कथित रूप से लापता हो गए थे। इससे तीन दिन पहले ही जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में दोनों की शादी हुई थी। लेकिन लड़की के घरवाले इस शादी से खुश नहीं थे। ये दोनों वीडियो 33 और 36 सेकंड के हैं जिसमें व्यक्ति को रस्सी से बांधकर खुले इलाके में व्यक्ति की पिटाई होती दिख रही है और वह रहम की मिन्नतें कर रहा है। वह बार बार पिटाई कर रहे लोगों से छोड़ देने की गुहार लगा रहा है। लेकिन उनलोगों ने युवक की एक न सुनी। इस पूरे मामले पर पाटिल ने कहा कि, ‘‘ हमने वीडियो का संज्ञान लिया है और व्यक्ति की बरामदगी और उसे प्रताड़ित करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं।’’ (भाषा इनपुट के साथ)

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24790 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹4000 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14999 MRP ₹ 29499 -49%
    ₹2300 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App