Youth murders suspect of illegal relations, four arrested - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या, चार गिरफ्तार

पुलिस ने यहां बीती 18 दिसंबर को अवैध संबंधों को लेकर हुई युवक नितिन की हत्या का खुलासा किया है।

Author बुलंदशहर | December 22, 2017 1:21 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पुलिस ने यहां बीती 18 दिसंबर को अवैध संबंधों को लेकर हुई युवक नितिन की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक मोटरसाइकिल व हत्या में इस्तेमाल किए गए आलाकत्ल बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक नगर प्रवीन रंजन ने बताया बीती 19 दिसंबर को स्याना थाना इलाके के किसौला गांव के एक बाग में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। शिनाख्त किए जाने पर मृतक की पहचान हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना इलाके के रहने वाले नितिन के रूप में हुई थी। मामले में पुलिस के जरिए गहनता से जांच किए जाने पर मृतक के मोहल्ले के रहने वाले चार लोगों के नाम सामने आए।

इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चारों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल व तीन डंडे बरामद किए। पकड़े गए अभियुक्तों में से एक अभियुक्त अशोक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मृतक नितिन के अशोक की बहन से अवैध संबंध थे। अशोक व उसके परिवार ने नितिन को काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद अशोक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर नितिन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

योजना के अनुसार बीती 18 दिसंबर को चारों आरोपी नितिन को दावत खिलाने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर किसौला गांव में एक आम के बाग में ले गए। जहां सबने मिलकर शराब पी। इसके बाद मृतक नितिन के अधिक नशे में हो जाने पर अशोक व उसके तीनों साथियों ने नितिन की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसके शव को बाग में छोड़कर फरार हो गए। चारों हत्यारोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App