ताज़ा खबर
 

लूट का विरोध करने पर युवक की हत्या

जिले के जसंवतनगर इलाके में आगरा से इटावा के फिरोजाबाद के कोटला वजीरपुर से गांव महलई में दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने आ रहे युवक की लुटेरों ने खेड़ा धौलपुर के पास गोली मारकर हत्या कर दी।

Author इटावा | December 14, 2017 01:56 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है (Source: Thinkstock Image)

जिले के जसंवतनगर इलाके में आगरा से इटावा के फिरोजाबाद के कोटला वजीरपुर से गांव महलई में दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने आ रहे युवक की लुटेरों ने खेड़ा धौलपुर के पास गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पाकर बरातियों ने हाईवे को जाम कर दिया और आरोपियों को पकड़ने की मांग की। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी वैभव कृष्ण ने बरातियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इस मामले में मृतक के भाई ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। फिरोजाबाद के वजीरपुर कोटला के रहने वाले रामवीर के पुत्र अशोक की शादी थी। उसकी बारात जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव महलई मे आई थी। दूल्हे का भाई रघुराज दोस्त किसनपाल के साथ बाइक से फिरोजाबाद से मेहलई आ रहा था। रास्ते में जसवंतनगर धौलपुर खेड़ा के पास बाइक रोक कर दोनों पेशाब करने लगे। तभी दो बाइकों पर सवार चार लुटेरे उनके पास आ गए और उन्हें लूटने का प्रयास किया। किशनपाल के पास एक बैग था।

जिसमें कपड़े रखे हुए थे। लुटेरों ने उनसे नगदी बाइक व बैंक लूटने का प्रयास किया जब किशनपाल ने लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने उसके सिर में गोली मार दी। इसी बीच वहां से डायल हंड्रेड की गाड़ी निकली। घटनास्थल पर भीड़ देखकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी भेजा। युवक की हत्या की सूचना पाकर शादी समारोह में शामिल होने आए बाराती घटनास्थल पर पहुंच गए और हाईवे पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पाकर एसएसपी वैभव कृष्ण,एएससपी जितेंद्र श्रीवास्तव सहित कई थानों का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया। एसएसपी ने बारातियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

इस घटना के संबंध में मृतक के भाई ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने बाइक रोकी और किशनपाल को गोली मारकर भाग गए। एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गोली लगने से युवक की मौत हुई है लेकिन गोली कैसे चली और किसने चलाई इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। हमलावारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बड़े स्तर पर सक्रिय है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App