ताज़ा खबर
 

इंडियन आइडल में हारा तो गर्लफ्रेंड के तेवर बदल गए, युवक ने रेत दिया गला

रिजवान और साइमा के परिजनों को भी दोनों के इस रिश्ते पर ऐतराज नहीं था। लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास तब आयी, जब रिजवान इंडियन आइडल के ऑडिशन में बाहर हो गया।

Author Updated: September 30, 2018 8:34 AM
प्रेमिका के रुखे व्यवहार से नाराज होकर प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता। (file pic)

दिल्ली में रहने वाला एक युवक जिसकी रुचि संगीत में थी और संगीत के क्षेत्र में ही अपना करियर बनाना चाहता था, अपनी गर्लफ्रेंड की बेरुखी से इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में युवती के शरीर के टुकड़े कर उसे दिल्ली के बारापुला पुल के नजदीक फेंक दिया। हालांकि हत्या के 2 दिन बाद ही युवक ने खुद ही पुलिस थाने में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, दिल्ली की निजामुद्दीन बस्ती में रहने वाला रिजवान खान अपने इलाके का रॉकस्टार था। वह गिटार और बांसुरी बजाता था और ये सब उसने यूट्यूब से वीडियो देखकर ही सीखा था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, 2 साल पहले रिजवान ने हजरत निजामुद्दीन दरगाह के सालाना उर्स में भी परफॉर्म किया था। खबर के अनुसार, इसी उर्स में साइमा नाम की एक लड़की ने उसे देखा और रिजवान से काफी प्रभावित हुई। इसके बाद साइमा ने किसी से रिजवान का नंबर लिया और इस तरह दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। रिजवान और साइमा के परिजनों को भी दोनों के इस रिश्ते पर ऐतराज नहीं था। लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास तब आयी, जब रिजवान इंडियन आइडल के ऑडिशन में बाहर हो गया। इसके बाद साइमा का व्यवहार रिजवान के प्रति बदल गया और दोनों के बीच कई बार लड़ाईयां भी हुईं।

बता दें कि रिजवान के परिवार में उसकी मां और एक भाई समीर है। रिजवान के पिता की साल 1999 में ही मौत हो चुकी है। खबर के अनुसार, रिजवान ने कुछ दिन पहले साइमा को किसी और से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। इस बात को लेकर भी दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ था। बीते रविवार को रिजवान के भाई समीर ने साइमा को फोन करके दोनों के बीच झगड़ा खत्म कराने के लिए अपने घर बुलाया। इस दौरान भी साइमा और रिजवान के बीच झगड़ा हो गया और गुस्से में रिजवान ने साइमा की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद रिजवान ने अपने भाई की मदद से साइमा के शरीर के टुकड़े कर उसे एक बैग में भरा और शव को नजदीक के बारापुला पुल के पास फेंक दिया। हालांकि इसके दो दिन बाद ही रिजवान ने पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लखनऊ: एप्‍पल के एरिया मैनेजर ने कार नहीं रोकी तो कॉन्‍स्‍टेबल ने मारी गोली, मौत
2 खोली हिंदू भाई चिकन शॉप, हिंदू संगठनों ने करा दिया बंद, कहा- हमारे धर्म का अपमान कर रहा था