ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: चाकू नहीं बंदूक से गोली चलाकर काटा केक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ VIRAL

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश का है जहां कुछ लड़कों ने बेहद अजीब तरीके से अपना जन्मदिन मनाया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वायरल वीडियो का एक सीन, फोटो सोर्स- पीयूष राय (ट्विटर- @Benarasiyaa)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश का है जहां कुछ लड़कों ने बेहद अजीब तरीके से अपना जन्मदिन मनाया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में केक पर लगी जल रही मोमबत्ती को बुझाने के लिए फूंका नहीं जा रहा है बल्कि गोली चलाई जा रही है।

क्या है वीडियो: दरअसल वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। जहां सड़क किनारे कुछ लड़कों ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वीडियो में युवको ने केक को सड़क किनारे रखा और फिर चाकू से उसे काटने की बजाए उस पर बंदूक से गोलियां चलाईं।

दो बार चलाई गोली: पहली गोली निशाने पर नहीं लगी तो एक बार फिर से गोली चलाई गई। जिसमें करीब 15-20 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया एप टिक टॉक पर अपलोड किया गया। जिसके सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिस टिक टॉक प्रोफाइल पर ये वीडियो अपलोड किया गया है उस पर युवक का एड्रेस मेरठ लिखा है।

पुलिस का क्या है कहना: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच की। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि ये वीडियो मेरठ का नहीं है। टीपी नगर पुलिस के इंस्पेक्टर ने कहा कि उन्हें इस तरह के वीडियो की जानकारी मिली थी लेकिन जांच में ये वीडियो मेरठ का नहीं निकला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App