ताज़ा खबर
 

सलमान खान के घर के बाहर से चुराए 12 मोबाइल, 19 साल का लड़का गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भीड़ में ही शामिल एक व्यक्ति अतहर असलम खान (26) ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल चोरी की घटना की जांच शुरू की।

Author मुंबई | April 9, 2018 21:22 pm
सलमान खान (file photo)

अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर शनिवार को जमा हुए लोगों के पास से 12 मोबाइल फोन चुराने के आरोप में एक 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि 1998 के काले हिरण के शिकार के मामले में शनिवार को जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए सलमान देर शाम मुंबई पंहुचे। सलमान खान के स्वागत में उनके आवास के बाहर काफी संख्या में उनके प्रशंसक जमा हुए थे, जिनमें शमिल कुछ लोगों के मोबाइल फोन को बांद्रा निवासी विशाल यादव ने चुरा लिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
बांद्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक पंडित ठाकरे ने कहा, ‘‘बांद्रा बैंड स्टैंड के पास खान के ग्लैक्सी अपार्टमेंट स्थित निवास के बाहर जमा हुई भीड़ में यादव शामिल था। अभी तक हमने दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं और अन्य 10 को ढूंढ़ने की कोशिशें की जा रही है।’’

अधिकारियों ने बताया कि भीड़ में ही शामिल एक व्यक्ति अतहर असलम खान (26) ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल चोरी की घटना की जांच शुरू की। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार की देर रात पुलिस की एक गश्ती टीम ने यादव को पकड़ा और पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात कबूली। अधिकारी ने बताया कि यादव को यहां की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और कल तक के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

दूसरी तरफ, सलमान खान ने मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने के लिए अपने प्रशंसकों एवं समर्थकों को शुक्रिया कहा। सलमान ने ट्वीट किया, ‘‘आपका प्यार और समर्थन देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं। मेरे चाहने वालों का शुक्रिया जिन्होंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी। भगवान आपका भला करे।’’ सलमान के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। उनके कई समर्थकों ने कानूनी विवादों में उनके फंसे होने की बात को नजरअंदाज कर उनका समर्थन किया। जब वह जेल में थे तब उनके ढेरों प्रशंसक जेल परिसर और मुम्बई में उनके घर के बाहर जमा थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App