ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर CM भूपेश बघेल के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में पुलिस ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता की शिकायत पर उसे गिरफ्तार किया गया।

Author रायपुर | June 13, 2019 10:01 AM
सीएम भूपेश बघेल फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में पुलिस ने सोशल मीडिया फेसबुक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बुधवार ( 12 जून) को बताया कि जिले के खरोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सारागांव निवासी युवक ललित यादव (34) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यादव पर आरोप है कि उसने फेसबुक में मुख्यमंत्री बघेल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी थी। पुलिस ने यह कार्रवाई युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता की शिकायत के बाद की है।

आईटी अधिनियम के तहत किया गया मामला दर्जः पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रायपुर शहर के जयस्तंभ चौक और शास्त्री चौक के मध्य बन रहे  स्काईवॉक (पैदल चलने वालों के लिए सड़क के उपर से बनाया गया रास्ता) के अस्तित्व को लेकर किए गए पोस्ट पर यादव ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्प्णी कर दी थी। उन्होंने बताया कि यादव के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया तथा उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक शख्स द्वारा सोशल मीडिया साइट पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया था।

National Hindi News, 12 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

 

राज्य सरकार ने स्काईवॉक को लेकर जनता से मांगी रायः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पूर्व रमन सिंह सरकार ने पैदल चलने वालों के लिए  स्काईवॉक का निर्माण शुरू किया था। स्काईवॉक के निर्माण के प्रारंभ होने के साथ ही यह परियोजना विवादों में घिर गया था। राज्य में नई सरकार के गठन के बाद इसकी उपयोगिता को लेकर बहस छिड़ गई है। राज्य सरकार ने स्काईवॉक को लेकर जनता से राय मांगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X