ताज़ा खबर
 

बेपनाह प्यार का इजहार करते हुए युवती ने खाया जहर, मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक तरफा प्रेम में पागल युवती ने ‘लव प्वाइंट पार्क’ में प्रेमी को बुलाकर उसी के सामने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Author कानपुर | September 17, 2018 7:34 PM
युवति की मौत के बाद शोकाकुल परिजन

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक तरफा प्रेम में पागल युवती ने ‘लव प्वाइंट पार्क’ में प्रेमी को बुलाकर उसी के सामने जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना से पार्क में हड़कम्प मच गया, जिसके बाद बेहोशी की हालत में युवक पार्क की सुरक्षा में लगे प्राइवेट गार्ड उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक चुन्नीगंज के घंटे वाले मंदिर के पास मैकूलाल यानी मृतका के पिता का परिवार रहता है। परिवार में बुजुर्ग पत्नी सरला अपनी चार बेटियों व बेटे सोनू के साथ रहती हैं। परिवार में सबसे छोटी बेटी अनीता उर्फ जूली बीए करने के बाद प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी व कम्प्यूटर सीख रही थी। सोमवार को अनीता स्वरूप नगर थाना क्षेत्र स्थित मोतीझील ‘लव प्वाइंट पार्क’ पहुंची। यहां एकतरफा प्रेम में दीवानी अनीता ने इलाके में रहने वाले अपनी उम्र से 11 साल छोटे युवक करण को बुलाया। करण अपनी प्रेमिका के साथ पार्क पहुंचा।

सुनीता के सामने ही अनीता ने पार्क में अपने बेपनाह प्यार का इजहार करते हुए युवक के सामने ही गेट नम्बर तीन पर जहरीला पदार्थ खा लिया। यह देख युवक के होश उड़ गये और उसने मद्द के लिए पार्क के सुरक्षा कर्मी छत्रपाल, दयाशंकर, मोहित शुक्ला व अनुपम को बुलाकर जानकारी दी।इस बीच युवक ने 100 नम्बर पर पुलिस को मामले से अवगत कराया। पार्क के प्राइवेट गार्ड बेहोशी की हालत में युवती को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच 100 नम्बर पर आई सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर अनिल दूबे फोर्स के साथ पहुंच गये और युवक को प्रेमिका समेत हिरासत में ले लिया।

पुलिस की सूचना पर मृतक युवती के परिजन थाने पहुंचे और युवक व उसकी प्रेमिका पर जबरन जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया और तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि हिरासत में लिया गया युवक पूर्व में मृतक युवती से प्रेम करता था,लेकिन युवती की उम्र अधिक होने के चलते उसने उसे छोड़ दिया था।इस बात को मृतक युवती बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।मृतक युवती का शव पोस्टमार्टम भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App