आओगे दो पैरों पर…जाओगे चारपाई पर, भाजपा नेताओं को ओपी राजभर की धमकी, महिलाओं को भोजपुरी में सुनाया किस्सा

ओम प्रकाश राजभर यूपी में अलग-अलग जगह घूम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि राज्य में अगले साल होने वाले चुनाव में बीजेपी की सत्ता में वापसी न होने पाए।

uttar pradesh, BJP
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर। (एक्सप्रेस फोटो)।

ओम प्रकाश राजभर यूपी में अलग-अलग जगह घूम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि राज्य में अगले साल होने वाले चुनाव में बीजेपी की सत्ता में वापसी न होने पाए। इन दिनों राजभर अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। नेता ने वाराणसी में महिलाओं से कहा, ”बीजेपी वाले वोट मांगने आएं तो उनको चारपाई में वापिस भेजो।” महिलाओं को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि बीजेपी वाले आएं तो उनसे अपने लिए 50 फीसदी आरक्षण मांग लेना। ऐसा न करने को बोलें तो कहना कि दोबारा यहां मत आना। अगर आओगे तो दो पैर पर आओगे और जाओगे चारपाई पर।

नेता ने भोजपुरी में संबोधित करते हुए कहा, ‘बीजेपी के नेता दिखाई दें तो उनकी पिटाई होनी चाहिए कि नहीं? इसके जवाब में महिलाओं ने हां कहा।’ नेता ने कहा, ‘बीजेपी वाले आएं तो उनसे 50 फीसदी आरक्षण मांग लेना और अगर मना करें तो कहना कि दोबारा मत आना। आओगे तो जिंदा नहीं जाओगे। आआगे तो दो पैर से और जाओगे चार पैर यानी चारपाई से।’ मालूम हो कि इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी थी कि जल्द ही बीजेपी के पाप का घड़ा भरने वाला है और उसे वह खुद फोड़ेंगे, राजभर ने सीएम योगी की संपत्ति कुर्क कराने की बात भी कही थी।

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा था कि जनता मंहगाई से परेशान है। एलपीजी से लेकर पेट्रोल और सरसो के तेल के दामों में हुई बढ़ोतरी को लेकर सरकार को घेरते हुए राजभर ने कहा जब तक अटल बिहारी वाजपेयी थे तब तक यह भारतीय जनता पार्टी थी, अब यह जुमलों वाली पार्टी, भारतीय झूठ पार्टी हो गई है।

सीएम योगी का घेराव करते हुए सुभासपा प्रमुख ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके 1 करोड़ 61 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही है, पता नहीं सीएम ने यह नौकरियां कहां दी है, क्या मंदिर में दी है या समुद्र में पानी पीटने के लिए दी है।

उन्होंने कहा कि दुनिया में दो ही लोग झूठे हैं। एक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ। राजभर के अनुसार कि बीजेपी के पाप का घड़ा तेजी से भर रहा है। दो महीने में यह भर जाएगा तो इसको यहीं बनारस से फोड़ूंगा।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट