Yogi Adityanath meets Sanjay Dutt as part of BJP's 'Sampark for Samarthan' initiative - आदित्यनाथ से मिलने उनके घर गए संजय दत्त, सीएम ने मांगा बीजेपी के लिए समर्थन, एक्टर ने जताई यह हसरत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आदित्यनाथ से मिलने उनके घर गए संजय दत्त, सीएम ने मांगा बीजेपी के लिए समर्थन, एक्टर ने जताई यह हसरत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की ये मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली। इस मुलाकात में संजय दत्त ने यूपी के एक गांव को गोद लेने की इच्छा भी जाहिर की है।

तस्वीर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट की है।

शनिवार की सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग सीएम आवास पर हुई। संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों तक अपनी उपलब्धि पहुंचाने के लिए ‘संपर्क फॉर समर्थन’ नाम से एक अभियान छेड़ रखा है। ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के लगभग 4000 प्रमुख कार्यकर्ता एक लाख से अधिक प्रतिष्ठित लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करेंगे और मोदी सरकार की उपलब्धियों पर उनके साथ चर्चा करेंगे। 4000 प्रमुख कार्यकतार्ओं में केन्द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, जिला पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ संगठन पदाधिकारी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा-नीत सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाएंगे।

इसी अभियान के तहत यूपी सीएम ने शनिवार को संजय दत्त से मुलाकात कर उन्हें पार्टी की उपलब्धियां गिनाईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की ये मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली। इस मुलाकात में संजय दत्त ने यूपी के एक गांव को गोद लेने की इच्छा भी जाहिर की है। संजय दत्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह यूपी के जौनपुर रोड में स्थित अपने ननिहाल ‘चिलबिला’ गांव को गोद लेने के इच्छुक हैं। संजय की मां नरगिस दत्त का पैतृक घर चिलबिला में बताया जाता है। संजय दत्त ने यह भी कहा कि वह उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म नीति से बेहद प्रभावित हैं और अक्टूबर से अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग यहां शुरू करेंगे। फिलहाल लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों संजय अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

इससे पहले ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कैंपेन के तहत केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने शुक्रवार को सलमान खान के पिता सलीम खान से मुलाकात की थी। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान गडकरी ने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों पर चर्चा की। बता दें कि इस अभियान के चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, उनके पति श्रीराम नेने, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और क्रिकेटर कपिल देव से भी मुलाकत कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App