ताज़ा खबर
 

सड़कों से गायब हुआ योगी आदित्य नाथ का एंटी रोमियो दस्ता, कॉलेज की स्टूडेंट ने कहा – बस दो दिन का खुमार था

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ द्वारा बनाई गई एंटी रोमियो स्कवैड अब ढीली पड़ गई है।

Yogi Adityanath, CM Yogi Adityanath, UP CM Yogi Adityanath, 2007 Gorakhpur riots case, Gorakhpur riots case, 2007 Gorakhpur riots case trial, Yogi Adityanath accused, गोरखपुर दंगा 2007Allahabad High Court, UP government, hindi news, UP NEWS, BREAKING NEWS, latest newsयूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ। (File Photo)

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ द्वारा बनाई गई एंटी रोमियो स्कवैड अब ढीली पड़ गई है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, अब स्कूलों और कॉलेजों के बाहर पुलिस तैनात नहीं रहती और माहौल पहले जैसा हो गया है। खबर में मेरठ के आर जी गर्ल्स पीजी कॉलेज का जिक्र किया गया है। उसमें लड़कियों के पेपर के वक्त बाहर काफी लड़के घूमते देखे गए। पुलिस वहां से नदारद थी। बता दें कि योगी आदित्य नाथ ने 19 मार्च को शपथ लेने के दो दिन बाद एंटी रोमियो स्कवैड का गठन किया था। स्कवैड की टीम 11 जिलों में ‘रोमियो’ को निशाना बना रही थी। इसके लिए पार्क, कॉलेज, सड़क पर कड़ी चौकसी की जा रही थी।

पुलिस की गैर मौजूदगी में स्टूडेंट्स फिर से दहशत में हैं। एंटी रोमियो स्कवैड का जिक्र करते हुए बीए की एक लड़की ने कहा, ‘दो दिन का खुमार था बस।’ दूसरी लड़की ने कहा कि पुलिस वाले पेपर वाले दिन दिखते हैं बाकी दिन वे वहां नहीं होते। इसपर पुलिसवाले अपनी सफाई में कह रहे हैं कि उनकी तरफ से अब भी कार्रवाई की जा रही है लेकिन अब वे लोग शिकायत मिलने पर ही एक्शन लेते हैं।

मेरठ के आम लोगों ने योगी सरकार के इस कदम की तारीफ की लेकिन उसको लागू करने के तरीके को गलत बताया। लोगों ने बताया कि इससे लोगों में डर का माहौल था। यहां तक कि अगर भाई अपनी बहन को कॉलेज छोड़ने जाते थे तो कॉलेज से काफी पहले ही उतार देते थे। उन्हें डर होता था कि कहीं पकड़ ना लिया जाएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी आदित्य नाथ सरकार की तीसरी कैबिनेट बैठक, आगरा, गोरखपुर एयरपोर्ट का नाम बदला
2 शशिकला को बाहर करने और जयललिता की मौत की जांस कराने की मांग पर अटल है पनीरसेल्वम खेमा
3 सुशील मोदी का खुलासा, कहा- रेलमंत्री रहते हुए लालू यादव ने खरीदी बेनामी संपत्ति
IPL 2020 LIVE
X