ताज़ा खबर
 

योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए माकपा नेता

योग के किसी एक धर्म या आस्था से जुड़े होने की धारणा को दूर करने के लिए माकपा के कई वरिष्ठ नेता उत्तर केरल के कन्नूर में एक योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए..

Author तिरुवनंतपुरम | January 4, 2016 11:18 PM

योग के किसी एक धर्म या आस्था से जुड़े होने की धारणा को दूर करने के लिए माकपा के कई वरिष्ठ नेता उत्तर केरल के कन्नूर में एक योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में योगासन किया गया लेकिन इसमें कोई विशेष प्रार्थना या मंत्रोच्चार नहीं किया गया। कांग्रेस नीत यूडीएफ और माकपा नीत एलडीएफ के प्रभाव वाले प्रदेश में भाजपा राजनीतिक जमीन तैयार करने के लिए प्रयास कर रही है। माकपा नेताओं के इस कदम को भाजपा का मुकाबला करने के प्रयास के तौर पर भी देखा जा रहा है। यह कार्यक्रम रविवार को आयोजित किया गया।

वरिष्ठ माकपा नेता और लोकसभा सदस्य पीके श्रीमाथि ने कहा कि उनकी पार्टी योग के सकारात्मक और वैज्ञानिक पहलुओं का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि खास वर्गों द्वारा योग की विरासत पर दावा किए जाने का प्रयास है। राज्य की पूर्व मंत्री ने कहा कि माकपा ने जमीनी स्तर पर आयोजित योगाभ्यास को समर्थन देने का फैसला किया है। कार्यक्रम में माकपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

‘इंडियन मार्शल आर्ट्स एकेडमी एंड योग स्टडी सेंटर’ की ओर से जवाहर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में राज्य भर के करीब 1200 लोग शामिल हुए। इनमें महिलाएं भी शामिल थीं। कार्यक्रम में सूर्य नमस्कार सहित करीब 30 आसनों का अभ्यास किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App