ताज़ा खबर
 

…जब जेपी नड्डा को कार में बैठाकर बाबा रामदेव ने खुद संभाली स्टेयरिंग, देखें कैसा था लोगों का रिएक्शन

रामदेव के खुद गाड़ी चलाकर नड्डा को घुमाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है।

JP NADDAयोगीगुरु बाबा रामदेव और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को अपने चार दिवसीय उत्तराखंड दौरे के तहत पहले दिन हरिद्वार पहुंचे। यहां उन्होंने योगगुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की। दरअसल हरिद्वार में गंगा पूजन और आरती में शामिल होने के बाद भाजपा अध्यक्ष अचानक बाबा रामदेव से मिलने पतंजलि योगीपीठ पहुंच गए। यहां योगगुरु ने उनका जोरशोर से स्वागत किया और खुद गाड़ी की स्टेयरिंग संभाल आचार्यकुलम का भ्रमण कराया। खुद गाड़ी चलाकर नड्डा को घुमाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है।

भाजपा अध्यक्ष को इस तरह खुद गाड़ी चलाकर घुमाने का नजारा देख लोगों ने तुरंत कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मियों और सैकड़ों लोगों घिरे दोनों कुछ ही सेकंड में रवाना हो गए। तब वहां मौजूद लोगों को इस बात का एहसास तक ना हुआ कि रामदेव खुद गाड़ी चलाकर भाजपा अध्यक्ष को आचार्यकुलम का भ्रमण कराएंगे। भ्रमण के दौरान नड्डा ने भी पतंजलि की ओर से किए जा रहे कार्यों की खूब तारीफ की।

बता दें कि उत्तराखंड दौरे के साथ ही नड्डा के 120 दिन के राष्ट्रव्यापी दौरे की शुरूआत भी हो गई जिसमें वह भाजपा को मजबूत करने के लिए सभी राज्यों का भ्रमण करेंगे। शुक्रवार को पत्नी निर्मला के साथ पहुंचे नड्डा का हरिद्वार में भल्ला कॉलेज हेलीपैड पर उतरने के बाद पार्टी नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत, उत्तराखंड मामलों के पार्टी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक तथा कई नेता मौजूद रहे।

नड्डा ने अपने टवीट में कहा, ‘मैं अपनी 120 दिवसीय यात्रा शुरू कर रहा हूं जिसमें मैं अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी राज्यों में जाउंगा। गुरुजी का आशीर्वाद लेने के लिए मैंने यात्रा की शुरूआत शांतिकुंज से की है।’ बाद में निरंजनी अखाड़ा के संतों को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए 120 दिवसीय देशव्यापी यात्रा पर निकलने से पहले उन्हें संतों के आशीर्वाद की जरूरत थी ताकि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शानदार नेतृत्व में देश को अपनी महिमा के शिखर पर ले जाने के लिए एक साधन बन जाए। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अलीगढ़ः हिंदू युवती को कोर्ट में लेकर शादी करने पहुंचा मुस्लिम युवक, हुआ हंगामा; लड़की बोली- मुझे पहले सोनू बताया था नाम
2 GHMC Elections: AIMIM ने दिए 51 में से 5 हिंदू उम्मीदवार, BJP के 149 में केवल एक मुसलमान
3 लोजपा में बग़ावत: वरीय नेता ने कहा- राजद और कांग्रेस से मिले हैं चिराग पासवान, दिखावा है भाजपा प्रेम
ये पढ़ा क्या?
X