ताज़ा खबर
 

VIDEO: महाराष्‍ट्र: पुणे के सिनेमा हॉल में राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं की दबंगई, देखिए कैसे काटा बवाल

वीडियो में दिख रहा है कि बहुत से लोग थियेटर के अंदर खड़े हैं और मैनेजर से बहस कर रहे हैं। मैनेजर उन्हें कुछ समझाने की कोशिश करता है, लेकिन सामने खड़ा व्यक्ति उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। उसके बाद बगल में खड़ा दूसरा कार्यकर्ता भी मैनेजर को झापड़ मारता है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल के मैनेजर को मारा थप्पड़ (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस/मनसे) के कार्यकर्ताओं की दबंगई का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मनसे के कार्यकर्ता एक सिनेमा हॉल के अंदर बवाल करते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो पुणे का है। यहां के एक सिनेमा हॉल में मनसे के कार्यकर्ताओं ने थियेटर के अंदर मिलने वाले खाने के दामों को लेकर गुरुवार (28 जून) को विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया और थियेटर के मैनेजर की भी पिटाई की।

वीडियो में दिख रहा है कि बहुत से लोग थियेटर के अंदर खड़े हैं और मैनेजर से बहस कर रहे हैं। मैनेजर उन्हें कुछ समझाने की कोशिश करता है, लेकिन सामने खड़ा व्यक्ति उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। उसके बाद बगल में खड़ा दूसरा कार्यकर्ता भी मैनेजर को झापड़ मारता है। वीडियो में मनसे के कार्यकर्ता गाली देते हुए भी सुने जा सकते हैं। बहुत से कार्यकर्ताओं के हाथ में सफेद रंग का पोस्टर है, जिसमें थियेटर के खाने के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन के लिए स्लोगन लिखा हुआ है।

मनसे के कार्यकर्ताओं की दबंगई की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले ही हफ्ते मनसे के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक रेस्टोरेंट को तहस-नहस करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था और दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया गया था। रिपोर्टेस के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट के स्टाफ से मुफ्त ड्रिंक मांगी थी, स्टाफ के मना करने पर कार्यकर्ताओं ने उसे पीटा और रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने बिल भी नहीं भरा और बाकी ग्राहकों से भी बहस की। चारों कार्यकर्ता नशे में थे, स्टाफ से बहस करने के बाद बिना बिल दिए वो रेस्टोरेंट से चले गए थे, लेकिन कुछ ही समय बाद वापस आकर उन्होंने वहां तोड़फोड़ मचा दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App