ताज़ा खबर
 

Delhi : चोरी कर रहीं दो महिलाओं को रंगे हाथ पकड़ने के बाद भीड़ ने की पिटाई, एक की मौत

उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में 7-8 महिलाओं के एक समूह ने प्रेशर कुकर बनाने वाली कंपनी में दो महिलाओं को चोरी करते हुए पकड़ा। पिटाई के चलते इनमें से एक की मौत हो गई।

Author Updated: March 15, 2019 12:56 PM
चोरी करते पकड़े जाने पर हुई पिटाई से महिला की मौत (प्रतीकात्मक फोटो- इंडियन ए्क्सप्रेस

उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में चोरी के इल्जाम में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यहां प्रेशर कुकर बनाने वाली एक कंपनी में एक अन्य महिला के साथ चोरी करते पकड़ी गई 37 वर्षीय महिला की स्थानीय लोगों द्वारा कथित तौर पर पिटाई की गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार (14 मार्च) को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार (13 मार्च) को उस समय हुई जब करीब सात-आठ महिलाओं का एक समूह कारखाने की चारदीवारी को तोड़ते हुए उसके गोदाम में घुस गईं। उस समय ये दोनों महिलाएं कथित तौर पर सामान चुराने का प्रयास कर रही थीं तो वहां मौजूद महिला कर्मचारियों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान उनकी हाथापाई हो गई।

अन्य महिला हुई मौके से फरारः अधिकारियों ने बताया कि अन्य महिला भीड़ को उस पर हावी होते देख मौके से फरार होने में सफल रही। पुलिस फरार महिला को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

यह कहा पुलिस उपायुक्त नेः डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो जिस महिला की पिटाई की गई थी उसने सीने में दर्द और बैचेनी की शिकायत की। इसके बाद उन्हें बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद महिला को छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल से हिरासत में लिया गया और मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। शर्मा ने बताया कि मजिस्ट्रेट द्वारा महिला को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के आदेश के बाद 37 वर्षीय महिला ने दोबारा सीने में दर्द और बैचेनी की शिकायत की और जिसके बाद उसे फिर से अस्पताल ले जाया गया।

 

अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि महिला की मौत अंदरूनी चोटों के चलते होने की आशंका है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai Bridge Collapse: नाइट शिफ्ट के लिए जा रही दो नर्सों ने गंवाई जान, बाल-बाल बचा टैक्सी ड्राइवर
2 Rajasthan: दसवीं के छात्र ने चाकू से किए 20-25 वार, घर पर गई बॉल नहीं लौटाती थी वृद्ध महिला
3 Mumbai Bridge Collapse: पिछले साल ब्रिज हादसे के बाद हुआ था ऑडिट, BMC से 100 मीटर दूर इस पर पुल पर किसी ने नहीं दिया था ध्यान