ताज़ा खबर
 

हरियाणा: युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

बेसुध युवती के पास से छह पेज का नोट मिला जिसमें उसने रेलवे रोड पर शिव शक्ति नर्सिंग सेंटर के संचालक मनदीप पर पिछले डेढ़ वर्ष से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

Author जींद | July 18, 2016 9:41 PM
(representative picture)

जिंद में महिला थाना पुलिस ने युवती का यौन शोषण करने के आरोप में निजी नर्सिंग सेंटर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  सदर थाना इलाके की एक युवती ने रविवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया था। युवती को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बेसुध युवती के पास से छह पेज का नोट मिला जिसमें उसने रेलवे रोड पर शिव शक्ति नर्सिंग सेंटर के संचालक मनदीप पर पिछले डेढ़ वर्ष से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नर्सिंग सेंटर संचालक के पास वह एएनएम का कोर्स करने के लिए गई थी। बाद में वह नर्सिंग सेंटर में ही कार्य करने लगी। इसी बीच सेंटर संचालक मनदीप ने उसे जीएनएम का कोर्स करवाने और शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध स्थापित कर लिए और पिछले डेढ़ साल से उसका यौन शोषण करता रहा।  युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी मनदीप ने उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटो भी बना लिए थे जिन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। जांच अधिकारी रामपति ने बताया कि युवती ने नर्सिंग सेंटर संचालक पर यौन शोषण करने की शिकायत दी है जिस पर सेंटर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App