ताज़ा खबर
 

गाजियाबाद में महिला से शेयरिंग ऑटो में लूटपाट, खुद को गर्भवती बताकर रेप से बचाया

पुलिस के अनुसार काम से लौट रही डेंटिस्ट ने काला पत्थर से शेयरिंग में ऑटो लिया था। ऑटो में पहले से मैजूद बदमाशों ने उसके साथ लूट और रेप करने की कोशिश की।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के काला पत्थर इलाके में महिला से लूटपाट और रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, महिला शेयरिंग में ऑटो से ऑफिस से घर लौट रही थी, जब उसके साथ ये हरकत करने की कोशिश की गई। घटना के संबंध में पुलिस ने कहा कि महिला ने काला पत्थर से शेयरिंग में ऑटो लिया था। ऑटो जैसे ही राहुल गार्डन से उलटे रूट में मुड़ा तो महिला ने इसका विरोध किया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी जान लेने की भी कोशिश की। बदमाशों ने उसके हाथ बांध दिए थे और आंखों पर पट्टी लगाकर उससे लूटपाट की। चाकू की नोंक पर एटीएम कार्ड और पिन भी पूछा और उसके बाद महिला के खाते से 20 हजार रुपये भी निकाल लिए। इसके बाद बदमाशों ने महिला को सुनसान जगह पर ऑटो से उतार दिया था। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने रेप की कोशिश भी की लेकिन महिला के गर्भवती होने की बात कहने पर उसे छोड़ दिया।

बदमाशों ने उसका धर्म भी पूछाः महिला के साथ लूटपाट और रेप की कोशिश के बाद बदमाशों ने उसे ताज हाईवे के एक सुनसान जगह पर उतार दिया। वहीं जब बदमाशों ने उसे छोड़ा तो उससे उसका धर्म भी पूछा। महिला के धर्म बताने पर यह कहकर उन लोगों ने छोड़ दिया कि तुम हमारे ही धर्म की हो। वहीं, एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कहा वारदात की जांच क्राइम ब्रांच की एक टीम कर रही है। जल्द ही, बदमाशों के पकड़े जाने की और ऐसे ऑटो चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भी आश्वासन दिया।

पिंक ऑटो नहीं आ रहे कामः बता दें कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए गाजियाबाद में जून 2016 को पिंक ऑटो सेवा की शुरुआत की गई थी। ऐसे में पुलिस और प्रशासन के महिलाओं को सुरक्षित कराने के दावे भी खोखले साबित हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App