ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: हफ्ते भर पहले महिला पुलिस अफसर पर बरसाई गई थी ताबड़तोड़ लाठियां, अब उसी पर लगा SC/ST Act

शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया है कि अनीता और उनके सहकर्मियों ने महिला के लिए जातिसूचक शब्द इस्तेमाल किए और अपशब्द कहे। कागजनगर में पुलिस स्टेशन में महिला वन अधिकारी और 15 अन्य लोगों के नाम पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

अनीता ने हिंसा की घटना के बाद खुद की जान को खतरा बताया था और पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। (फाइल फोटो)

तेलंगाना के सरसाला में एक हफ्ते पहले  वनीकरण योजना संपन्न कराने गई महिला वन अधिकारी अनीता पर लाठियां बरसाई गई थी, अब उनके नाम एससी/एसटी एक्ट (अत्याचार निरोधक) के तहत मुकदमा मामला दर्ज कराया गया है। खबरों के मुताबिक सरसाला की निवासी नयनी सरोज ने महिला वन अधिकारी अनीता और स्टाफ के 15 अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया है कि अनीता और उनके सहकर्मियों ने महिला के लिए जातिसूचक शब्द इस्तेमाल किए और अपशब्द कहे। कागजनगर में पुलिस स्टेशन में महिला वन अधिकारी और 15 अन्य लोगों के नाम पर शिकायत दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि अनीता को रविवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई।

अनीता ने हिंसा की घटना के बाद खुद की जान को खतरा बताया था और पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। बता दें कि  समाचार एजेंसी एएनआई ने शनिवार (29 जून) को घटना से जुड़ा वीडियो साझा किया था। क्लिप के मुताबिक, टीआरएस कार्यकर्ता लाठी-डंडों से पुलिस व फॉरेस्ट टीम के कर्मचारियों को पीट रहे थे, जबकि वहां बीच में हरे रंग के ट्रैक्टर पर एक महिला पुलिसकर्मी खड़ी थीं। वह हमलावरों को रुक जाने के लिए कह रही थीं, पर वे अचानक उन्हीं पर डंडे बरसाने लगे थे।

कालेश्वरम सिंचाई परियोजना के लिए प्रतिपूरक वनीकरण योजना के तहत वृक्षारोपण के लिए अपने स्टॉफ और पुलिस के साथ सरसाला गांव जाने पर सी अनीता पर कथित तौर पर हमला करने के लिए टीआरएस विधायक कोनेरू कोनप्पा के भाई कृष्णा और उनके समर्थकों को पुलिस ने 30 जून को गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नोएडा: गाड़ी की नंबर प्लेट पर लिखा था गुर्जर, ठाकुर और ब्राह्मण, पुलिस ने काट दिया 1457 लोगों का चालान
2 अलीगढ़: मुस्लिम महिला ने ज्वॉइन की BJP, मकान मालिक बोला- तुरंत घर खाली कर दो