ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेशः अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के इंजीनियरों को महिलाओं ने पीटा, देखती रही पुलिस; 5 के खिलाफ FIR

घटना संज्ञान में आने पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

bhopal news india newsवीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के इंजीनियरों को जान बचाना भारी पड़ गया। अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम ने जब अपनी कार्रवाई शुरू की तो महिलाएं बीच में आ गईं और सरकारी कर्मचारियों पर हमला कर दिया। घटना के दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी कथित तौर पर खड़े होकर ये सब देखते रहे।

घटना शहर के शिकारपुरा की है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इसमें महिलाएं इंजीनियरों संग मारपीट और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती नजर आती है। महिलाएं के विरोध के बाद इंजीनियर जब वापस लौटने लगे तो फिर उनके साथ मारपीट की गी और खराब भाषा का इस्तेमाल किया। घटना संज्ञान में आने पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

स्थानीय खबरों के अनुसार नगर निगम के कर्मचारी एक शिकायत पर पहुंचे थे। यहां शिकारपुरा वार्ड संख्या-3 में पीएचई ऑफिस के पास ब्लॉक नंबर 55 में बिना अनुमति हरे पेड़ों को काट दिया गया और आरसीसी से पक्का निर्माण कर दिया। अधिकारियों के अनसुार वहां पर आंगनबाड़ी और सामुदायिक भवन निर्माण की मंजूरी मिल चुकी है।

बताया गया कि अतिक्रमण के खिलाफ पूरे मोहल्ले ने एक परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद निगम की टीम जेसीबी के साथ वहां पहुंची और अतिक्रमण हटाया गया। इस कार्रवारी के दौरान अतिक्रमण कर रहे परिवार की महिलाओं ने इंजीनियर गोपाल महाजन और अन्य के साथ खराब भाषा का इस्तेमाल किया और मारपीट भी की।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शिकारपुरा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले में शिकारपुरा टीआई राजेश दुबे ने बताया कि पुलिस ने तत्परता के साथ आरोपितों को पकड़ लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थान में फिर शुरू होने वाला है सरकार गिराने का खेल? सीएम गहलोत बोले- शाह ने विधायकों से कहा था 5 राज्यों के बाद अब राजस्थान की बारी
2 बिहार में भाजपा नेता ने महिला डांसर के साथ किया फूहड़ लुंगी डांस, वायरल हुआ वीडियो
3 पुणे: भाजपा के पुराने गढ़ और प्रकाश जावड़ेकर की पुरानी सीट पर हारी पार्टी, पांच जिलों के वोटर्स ने बीजेपी को दी करारी शिकस्त
यह पढ़ा क्या?
X