ताज़ा खबर
 

Rajasthan: रेप के आरोप से परेशान गोशाला मालिक ने की सुसाइड की कोशिश, हालत गंभीर

राजस्थान के नागौर जिले में एक गोशाला के मालिक पर उसके यहां काम करने वाली महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपी को जब अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बारे में पता चला तो उसने फांसी लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की।

Author Published on: April 19, 2019 8:15 PM
राजस्थान में महिला ने लगाया गौशाला मालिक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप फोटो सोर्स- जनसत्ता

राजस्थान में दुष्कर्म का आरोप लगने से परेशान एक शख्स के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला राज्य के नागौर जिले का है। खुदकुशी की कोशिश करने वाला शख्स गोशाला का मालिक बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शख्स ने आरोप लगने के एक दिन बाद ही खुद को फांसी लगाने की कोशिश की। हालांकि वह बच गया।

क्या है मामलाः नागौर के पुलिस अधिकारी सुभाष चंद्र ने शुक्रवार (19 अप्रैल) को बताया कि युवती ने जोधपुर रोड स्थिति एक गोशाला के मालिक कौशल गिरी के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था। यह केस गुरुवार (18 अप्रैल) को दर्ज करवाया गया था। पुलिस को मिली रिपोर्ट के मुताबिक दुष्कर्म की इस वारदात को 17 अप्रैल (बुधवार) को अंजाम दिया गया था।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


अस्पताल लेकर गए आसपास मौजूद लोगः पुलिस ने बताया कि आरोपी को जब अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बारे में पता चला तब वह गोशाला में था। उसने गोशाला में ही फांसी लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था। हालांकि जब आसपास मौजूद लोगों को पता चला तो वे उसे तुरंत जोधपुर के एक अस्पताल में लेकर गए।

गोशाला में काम करती थी महिलाः  प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिलहाल अस्पताल में उक्त शख्स का इलाज जारी है। अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक फिलहाल आरोपी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता गोशाला में काम करती है और मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी चैनल पर बहस के दौरान भाजपा की प्रवक्ता और मुस्लिम नेता के बीच झड़प, थाने पहुंचा मामला
2 ज्योतिष के भरोसे दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर, गुमशुदा एयर इंडिया अफसर पर ‘महादोष’ बताकर टाली जांच
3 दिव्यांग प्रोफेसर ने पास की सिविल सर्विस की परीक्षा, गलत इंजेक्शन ने छीन ली थी आंखों की रोशनी