ताज़ा खबर
 

आखिर पकड़ी गई 11 अमीर लोगों को पति बना कर दौलत लूटने वाली महिला

कोच्चि के रहनेवाले लॉरेन जस्टिन ने अक्टूबर में अपनी पत्नी मेघा के खिलाफ केस दर्ज कराया था। केस में जस्टिन ने आरोप लगाया था कि शादी समारोह के कुछ समय बाद उसकी पत्नी करीब 15 लाख रुपये मूल्य के गहने लेकर फरार हो गई है।

बाहरी राज्यों से लाकर बेची जा रही है दुल्हनें। (Representative Image)

केरल पुलिस ने नोएडा पुलिस की मदद से एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है जिसने 11 अमीर युवकों से शादी की और उसकी दौलत लूटकर फरार हो गई। नोएडा के सेक्टर 120 स्ठित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी से पुलिस ने 28 साल की मेघा भार्गव नाम की युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ठगने वाली लूटेरी दुल्हन के साथ-साथ उसकी बहन और जीजा को भी शनिवार को गिरफ्तार किया है। अब तक की जांच से ये खुलासा हुआ है कि इस युवती ने एक ही तरीके से 11 बार शादी करके दूल्हों को लाखों रुपये का चूना लगाया है।

नोएडा पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवती सोसायटी के जेड टावर के फ्लैट नंबर 1104 में अपनी बहन प्राची भार्गव और जीजा देवेंद्र शर्मा के साथ रह रही थी। ये सभी मूलरूप से ग्वालियर (मध्य प्रदेश) के निवासी हैं। केरल में लाखों रुपये की ठगी के मामले में वहां की पुलिस इन्हें तलाश कर रही थी। इनकी लोकेशन मिलने पर केरल पुलिस एक सप्ताह से नोएडा में डेरा डाले हुए थी। फेज थ्री पुलिस के सहयोग से दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। युवती ने केरल, मुंबई, पुणे, राजस्थान में वारदात को अंजाम दिया है। करीब डेढ़ महीने पहले ही इनलोगों ने सोसायटी में किराये पर फ्लैट लिया था।

दरअसल, कोच्चि के रहनेवाले लॉरेन जस्टिन ने अक्टूबर में अपनी पत्नी मेघा के खिलाफ केस दर्ज कराया था। केस में जस्टिन ने आरोप लगाया था कि शादी समारोह के कुछ समय बाद उसकी पत्नी करीब 15 लाख रुपये मूल्य के गहने लेकर फरार हो गई है। इसके करीब दो महीने बाद जांच करते हुए केरल पुलिस नोएडा आ पहुंची। जहां उसने स्थानीय पुलिस की मदद से इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। केरल में जस्टिन चौथे शख्स हैं जिसे मेघा ने दुल्हन बनकर लूटा है।

गिरफ्तारी के बाद मेघा ने पुलिस को बताया कि उसने पहले 3 शादियां की थी, लेकिन उसकी बनी नहीं और तलाक हो गया। इसके बाद चौथे से भी उसकी नहीं पटरी बैठी, तो उसे बिना तलाक दिए ही भाग निकली। अकेले केरल में ही उसने 5 शादियां की थीं। नोएडा एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि केरल पुलिस ने ठगी के इस मामले में नोएडा पुलिस से मदद मांगी थी। फेज थ्री पुलिस की मदद से केरल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया है कि युवती ने ठगी के लिए 11 शादियां की हैं। आरोपियों को केरल पुलिस कानूनी प्रक्रिया पूरी कर अपने साथ ले गई है।

वीडियो देखिए- मध्य प्रदेश: सास ने दी कसम; बहू ने आग लगाकर की आत्महत्या

वीडियो देखिए- एक्सिस बैंक की नोएडा ब्रांच में आयकर विभाग ने मारा छापा; 20 फर्ज़ी खातों में जमा मिले 60 करोड़ रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App