ताज़ा खबर
 

Delhi: सीलमपुर में पड़ोसियों ने महिला से गैंग रेप, आरोपियों की मां और बहन ने नशे की ड्रिंक पिला पीड़िता को किया था बेहोश

Delhi Gang Rape Case: पुलिस के अनुसार खुद को गैंग रेप से पीडित बताने वाली महिला ने टेस्ट करवाने से इंकार तक दिया हा। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि महिला किन कारणों से टेस्ट कराने से इंकार कर रही है।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 21 साल की एक महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके दो पड़ोसियों ने उसके साथ जबरदस्ती की है। बता दें कि मामला शनिवार (4 मई) का है। वहीं पुलिस ने महिला का बयान ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपियों के परिवार वालों ने दिया रेप में साथः पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार महिला ने बताया है कि उसके साथ हुए गैंग रेप में आरोपियों के घर वालो ने भी उसका साथ दिया हैं। उसका आरोप है कि आरोपियों की मां और बहन ने उसे अपने घर में बुलाया था। इसके बाद उसे पीने के लिए एक ड्रिंक दिया गया जिससे वह अपना होश खो बैठी थी। महिला ने यह भी कहा कि होश आने पर उसने अपने आप को पास के एक पार्क में पाया था। इसके बाद महिला को एहसास हुआ कि उसके साथ रेप हुआ है और उसने मामले की जानकारी अपने चाचा को दी। महिला ने चाचा के साथ पुलिस के पास गई और शिकायत दर्ज की।

National Hindi News, 12 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

महिला ने टेस्ट कराने से किया इंकारः पुलिस के अनुसार खुद को गैंग रेप से पीडित बताने वाली महिला ने टेस्ट करवाने से इंकार तक दिया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि महिला किन कारणों से टेस्ट कराने से इंकार कर रही है। वहीं मामले के पड़ताल में पुलिस लग गई है। दिल्ली में लगातार हो रहे रेप की घटनाओं पर काबू पाना दिल्ली पुलिस के लिए अब दुर्लभ बनते जा रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला ने रेप पर विवादित बयान दिया था। वीडियो में महिला को कहते हुए सुना गया था कि छोटे कपड़े पहने वाली लड़कियों को रेप कर देना चाहिए। इस वीडियो की खूब आलोचना भी हुई थी।

Next Stories
1 Bihar: खाने को नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी, बारातियों समेत दूल्हा-दुल्हन को भी पीटा
2 Maharashtra: दो दिन बाद थी शादी, हल्दी की रस्म के बीच ही चचेरे भाई ने चाकू से किए कई वार, हुई मौत
3 BENGALURU: पार्टी और शोर शराबे को लेकर महिला ने टोका, फिर की झाड़ू से पिटाई, शख्स ने घोंप दिया चाकू
यह पढ़ा क्या?
X