ताज़ा खबर
 

Noida: YouTuber पर लगा रेप का आरोप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, मांगे 2 लाख रुपए

नोएडा में एक यू-ट्यूबर पर युवती ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि रेप के बाद आरोपी शख्स ने उससे 2 लाख रुपए की भी मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

नोएडा में एक युवती ने एक यू-ट्यूबर पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि आरोपी शख्स ने एक वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया और 2 लाख रुपए की भी मांग की। इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया।

2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स: पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने मंगलवार (23 अप्रैल) शाम को कंप्लेंट दर्ज करवाई। साथ ही, पुलिस ने बताया कि जिस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उसके दो लाख से ज्यादा यू-ट्यूब सब्सक्राइबर्स हैं।

पुलिस का क्या है कहना: नोएडा फेज-3 के एसएचओ अखिलेश त्रिपाठी ने बताया-  ‘युवती के पिता की शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही, मामले की जांच की जा रही है। परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किया और उसके बाद ब्लैकमेल करते हुए युवती से 2 लाख रुपए मांगे। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्दी ही खुलासा किया जाएगा।’

National Hindi News, 24 April 2019 LIVE Updates: एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

युवती तक कैसे पहुंचा यू-ट्यूबर: पुलिस ने बताया कि युवती अक्सर आरोपी शख्स के वीडियो पर कमेंट करती थी। ऐसे में यू-ट्यूब पर युवती के कमेंट्स देखकर आरोपी शख्स ने उससे बातचीत करना शुरू किया और धीरे- धीरे झांसे में फंसा लिया।

वीडियोज में काम देने की कही थी बात: पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी शख्स ने युवती को अपने वीडियोज में काम देने की बात कही थी। इसके बाद ही दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 National Hindi News, 24 April 2019 Highlights: मद्रास हाईकोर्ट का फैसला, अब डाउनलोड कर पाएंगे TikTok ऐप
2 Kannauj: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, चपेट में आए 16 घर, दहेज का सामान हुआ जलकर खाक
3 IPL में सिलेक्शन का लालच देकर ठगे 75 लाख रुपए, बेटे की खुशी के लिए ग्रामीण ने बेच दी पूरी संपत्ति, आरोपी फरार
ये पढ़ा क्या?
X